वीरेंद्र सहवाग ने सिलेक्‍टर बनने की इच्‍छा जताई तो आए रोचक कमेंट, एक फैन बोला-आप इसकी योग्‍यता नहीं रखते..

वीरेंद्र सहवाग ने सिलेक्‍टर बनने की इच्‍छा जताई तो आए रोचक कमेंट, एक फैन बोला-आप इसकी योग्‍यता नहीं रखते..

Virender Sehwag को टीम इंडिया के दिग्‍गज क्रिकेटरों में शुमार किया जाता है

नई दिल्‍ली:

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag)ने सिलेक्‍टर बनने की इच्‍छा जताई है. उन्‍होंने यह इच्‍छा एक ट्वीट करके जताई. टीम इंडिया के दिग्‍गज क्रिकेटरों में शुमार रहे वीरेंद्र सहवाग की गिनती तूफानी बल्‍लेबाजों में की जाती थी. वीरू ने देश के लिए 104 टेस्‍ट, 251 वनडे और 19 टी20 मैच खेले. भारत के लिए टेस्‍ट क्रिकेट में दो तिहरे शतक सहवाग के नाम पर दर्ज हैं. तीनों तरह के फॉर्मेट में सहवाग सफल रहे. टेस्‍ट क्रिकेट में उन्‍होंने 49.34 के औसत से 8586 रन बनाए जिसमें 23 शतक शामिल रहे. वनडे क्रिकेट में सहवाग ने 35.06 के औसत से 8273 रन (15 शतक)बनाए जबकि टी20 इंटरनेशनल में 394 रन उनके नाम पर दर्ज हैं. टेस्‍ट में 40, वनडे में 96 विकेट सहवाग (Virender Sehwag) के नाम पर दर्ज हैं.सहवाग के सिलेक्‍टर बनने की इच्‍छा जताने के बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस ने रोचक अंदाज में प्रतिक्रिया दी.

वेस्‍टइंडीज दौरे में खूब मस्‍ती कर रहे भारतीय खिलाड़ी, धवन और अय्यर ने पोस्‍ट किए VIDEO

एक फैन ने ट्वीट किया, आप सिलेक्‍टर बनने की योग्‍यता नहीं रखते क्‍योंकि आपकी परफॉर्मेंस काफी अच्‍छी है. सिलेक्‍टर के लिए अंडर परफॉर्म होना पड़ता है. एक अन्‍य फैन ने लिखा, राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid)देश के क्रिकेट की प्रतिभाओं को तराशने का काम कर रहे हैं जबकि रवि शास्‍त्री (Ravi Shastri)इन टेलेंट के जरिये 'पैसे' बना रहे हैं. एक अन्‍य प्रशंसक ने पूछा-क्‍या आपके पास थ्रीडी क्‍वालिटी है. (Comments on Virender Sehwag Tweet)नजर डालते हुए इस मामले में सोशल मीडिया पर आए विभिन्‍न कमेंट्स पर..

'रनमैन' स्‍टीव स्मिथ को आउट करने के लिए इंग्‍लैंड ने बनाई रणनीति, इन दो बॉलरों को उतारेगा..

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि टीम इंडिया के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) अपने चुटीले ट्वीट से फैंस के बीच बेहद लोकप्रिय हैं. उनके किसी भी बात को रखने के मजाकिया अंदाज को लोग बेहद पसंद करते हैं. धमाकेदार बल्‍लेबाजी के लिए मशहूर रहे सहवाग संन्‍यास लेने के बाद सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय हैं. वह 2015 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद से सहवाग कमेंटेटर के रूप में सक्रिय हैं. उनके ट्वीट्स की तरह ही कमेंटरी के उनके अंदाज को भी क्रिकेटप्रेमी काफी पसंद करते हैं.

वीडियो: विराट कोहली ने रोहित शर्मा के साथ मतभेद से किया इनकार