वीरेंद्र सहवाग का मजाकिया ट्वीट, चयनकर्ता बनने की इच्‍छा जताई...

वीरेंद्र सहवाग का मजाकिया ट्वीट, चयनकर्ता बनने की इच्‍छा जताई...

Virender Sehwag अपने चुटीले ट्वीट्स से फैंस का भरपूर मनोरंजन करते हैं

खास बातें

  • अपने रोचक ट्वीट के कारण चर्चा में रहते हैं वीरू
  • संन्‍यास लेने के बाद इस समय कमेंटरी कर रहे हैं
  • अपनी तेजतर्रार बैटिंग के लिए बेहद लोकप्रिय थे वीरू
नई दिल्‍ली:

Virendra Sehwag: टीम इंडिया के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) अपने चुटीले ट्वीट से फैंस का भरपूर मनोरंजन करते हैं. उनके किसी भी बात को रखने के मजाकिया अंदाज को लोग बेहद पसंद करते हैं. धमाकेदार बल्‍लेबाजी के लिए मशहूर रहे सहवाग संन्‍यास लेने के बाद सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय रहते हैं. अपने एक ताजा ट्वीट में वीरू ने चयनकर्ता बनने की इच्छा जताई है. सहवाग (Virendra Sehwag) ने ट्विटर पर लिखा,‘मुझे सिलेक्टर बनना है. कौन मुझे मौका देगा.' अपने मजेदार ट्वीट से सहवाग लोगों का मनोरंजन करते रहते हैं. वह 2015 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद से सहवाग कमेंटेटर के रूप में सक्रिय हैं. उनके ट्वीट्स की तरह ही कमेंटरी के उनके अंदाज को भी क्रिकेटप्रेमी काफी पसंद करते हैं.

वसीम जाफर ने की विराट कोहली के बारे में यह 'बड़ी भविष्यवाणी', पहले ऐसा कोई नहीं बोला

एमएसके प्रसाद की अध्यक्षता वाली मौजूदा भारतीय चयन समिति में पांच चयनकर्ता प्रसाद, देवांग गांधी, शरणदीप सिंह, जतिन परांजपे और गगन खोड़ा हैं. ये सभी भारतीय टीम में रह चुके हैं लेकिन कोई भी भारत की वर्ल्‍डकप की टीम का हिस्‍सा नहीं रहा है. गौरतलब है कि इससे पहले सहवाग (Virendra Sehwag) ने अपने ट्वीट में जीरो यानी 0 के जनक कहे जाने वाले भारत के महान गणितज्ञ आर्यभट्ट को अलग ही अंदाज में श्रद्धांजलि दी थी (Virender Sehwag trolls himself). सहवाग (Virendra Sehwag) ने यह श्रद्धांजलि दी थी'किंग पेयर (King Pair)' के जरिए. वैसे इस तरह की किंग पेयर (King Pair) श्रद्धांजलि को कोई याद नहीं करना चाहता, लेकिन सहवाग (Virendra Sehwag) ने इसे अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए विस्तार से बयां किया है.

हरभजन ने सहवाग के साथ की दो दशक पुरानी फोटो की शेयर, किया यह ट्वीट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सहवाग ने आठ साल पहले बर्मिंघम में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच खेला था. सहवाग करीब दो दिन की हवाई उड़ान और 188 ओवर फील्डिंग करने के बाद इंग्लैंड पहुंचे थे. जब कोई बल्लेबाज किसी मैच की दोनों पारियों में शून्य पर आउट हो जाता है तो उसे किंग पेयर कहा जाता है. सहवाग के साथ इस मैच में कुछ ऐसा ही हुआ था. वीरू ने उस घटना को याद करते हुए खुद को ही ट्रोल किया है. इस किंग पेयर (King Pair) को याद करते हुए सहवाग ने अपनी ही मजाकिया शैली में कहा कि इस मैच के जरिए उन्होंने कैसे बेमन से आर्यभट्ट को श्रद्धांजलि दी. सहवाग ने आगे लिखा है कि अगर विफलता के आसार शून्य हैं, तो आप क्या करोगे? अगर आपने इसका पता निकाल लिया है, तो फिर यही करो.

वीडियो: विराट कोहली ने रोहित शर्मा के साथ मतभेद से किया इनकार