धोनी के बाद अब वीरेंद्र सहवाग की भी बायोपिक पर नजर, बोले- शायद कोई मुझ पर भी पैसा लगा दे

धोनी के बाद अब वीरेंद्र सहवाग की भी बायोपिक पर नजर, बोले- शायद कोई मुझ पर भी पैसा लगा दे

विस्फोटक वीरेंद्र सहवाग पर बनने वाली फिल्म भी काफी रोमांचक होगी (फाइल फोटो)

खास बातें

  • कप्तान एमएस धोनी पर बनी बायोपिक बॉक्स ऑफिस पर सफल रही है
  • सहवाग के फैन्स को देखते हुए उन पर बनी फिल्म भी सफल हो सकती है
  • वीरेंद्र सहवाग टीम इंडिया के सबसे रोमांचक बल्लेबाजों में से एक रहे हैं
नई दिल्ली:

कप्तान एमएस धोनी पर बनी फिल्म (MS Dhoni: The Untold Story) को रिलीज हुए तीन हफ़्ते बीत चुके हैं और यह फिल्म बॉक्स आफिस पर कमाल कर रही है. एमएसडी के साथी खिलाड़ी रह चुके पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग की नजर भी इस फिल्म की कामयाबी पर है. सहवाग ने इच्छा जाहिर की है कि उन पर भी एक बायोपिक बने. इतना ही नहीं उन्होंने तो यह कह दिया है कि शायद उन पर भी कोई पैसा लगा दे.

सोशल मीडिया और कमेंट्री से लगातार चर्चा में रहने वाले वीरेंद्र सहवाग ने कहा, "देखते हैं. शायद कोई मुझ पर भी पैसा लगा दे." उन्होंने यह भी बताया कि उनके बेटे इस (धोनी की बायोपिक) फिल्म को देखने को लेकर बेहुत उत्साहित थे और उन्होंने फर्स्ट डे, फर्स्ट शो यह फिल्म देखी. हालांकि सहवाग इसे नहीं देख पाए हैं. इस पर उन्होंने कहा कि उस दिन वो खुद कमेंट्री कर रहे थे, इसलिए वह इसे नहीं देख पाए.
 

सचिन और सहवाग पर बनी फिल्मों में उनके बचपन का कथानक रोचक होगा..

वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि वह जल्दी ही यह फिल्म देखेंगे और अपनी टिप्पणी भी देंगे. सहवाग ने सचिन तेंदुल्कर पर बन रही बायोपिक को लेकर भी कहा, "सिर्फ़ मैं ही नहीं सभी उस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. लोग सचिन के क्रिकेट के सफर के बारे में, उनकी जिन्दगी के बारे में और जब वह टीम में नहीं थे तब क्या सोचते थे...इन सबके बारे में जानना चाहते हैं."
 
एमएस धोनी की बायोपिक में धोनी की भूमिका सुशांत सिंह राजपूत ने निभाई है..

एमएस धोनी पर बनी फिल्म 61 देशों में रिलीज की जा चुकी है. यह फिल्म तमिल, तेलुगु और मराठी भाषा में भी डब की जा चुकी है. भारत में यह फ़िल्म 100 करोड़ से ऊपर और दुनियाभर में करीब 200 करोड़ का आंकड़ा छूने जा रही है. सहवाग को मालूम है कि धोनी पर बनी फिल्म उनके क्रिकेट करियर की तरह ही धमाकेदार रही है, इसलिए सहवाग ने यह भी कहा है कि वह फिल्म देखने के बाद जो टिप्पणी करेंगे, उस पर भी लोग जरूर बातें करेंगे.

वीरेंद्र सहवाग यह भी मानते हैं कि किसी बायोपिक में विवाद का हिस्सा कितना होना चाहिए, यह उस क्रिकेटर पर निर्भर करता है जिस पर बायोपिक बन रही है. 20 अक्टूबर को अपना 38वां जन्मदिन मनाने वाले सहवाग कहते हैं, "किसी क्रिकेटर के स्क्रिप्ट पढ़ लेने और उसकी मंजूरी के बाद ही उससे जुड़े विवाद या उसके देस्त, पत्नी या गर्लफ़्रेंड से रिश्तों पर फ़िल्म बनाई जाती है. अगर कल मुझ पर कोई फ़िल्म बनती है तो ये फ़ैसला मैं ही करूंगा कि पर्दे पर मेरे बारे में क्या दिखाया जाए."
 
वीरेंद्र सहवाग अपने परिवार के साथ (फोटो : BCCI)

टेस्ट क्रिकेट में दो तिहरे शतक लगाने वाले इकलौते क्रिकेटर सहवाग इन दिनों ट्विटर पर अपनी कमाल की टिप्पणी से फ़ैन्स का दिल जीत चुके हैं और ट्विटर और कमेंट्री की दुनिया में भी उनकी अलग पहचान बनती जा रही है. ट्विटर पर सहवाग के 70 लाख (7.24 मिलियन) से ज्यादा फैन्स बताये जा रहे हैं. इन फैन्स को अब जाहिर तौर पर सहवाग के धोनी पर बनी फिल्म देखने और उनकी टिप्पणी का इंतज़ार रहेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com