NDTV Khabar

वीरेंद्र सहवाग ने पार्थिव पटेल को बधाई देते हुए किया 'CC' का प्रयोग, ट्विटर पर लोगों ने निकाला इसका यह अर्थ

टीम इंडिया के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय रहते हैं. सहवाग ट्विटर पर अपने 'चुटीली जुमलों' से फैंस के बीच बेहद लोकप्रिय हैं.

65 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
वीरेंद्र सहवाग ने पार्थिव पटेल को बधाई देते हुए किया 'CC' का प्रयोग, ट्विटर पर लोगों ने निकाला इसका यह अर्थ

पार्थिव पटेल ने हाल ही में फर्स्‍ट क्‍लास क्रिकेट में 10 हजार रन पूरे किए हैं

खास बातें

  1. पार्थिव पटेल ने फर्स्‍ट क्‍लास क्रिकेट में पूरे किए हैं 10 हजार रन
  2. सहवाग ने ट्वीट में 'PP' और 'CC' शब्‍दों का इस्‍तेमाल किया
  3. कुछ लोगों ने इसे छोटे चैंपियन तो कुछ ने छोटा चेतन बताया
नई दिल्‍ली: टीम इंडिया के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय रहते हैं. सहवाग ट्विटर पर अपने 'चुटीली जुमलों' से फैंस के बीच बेहद लोकप्रिय हैं. किसी खिलाड़ी का बर्थडे हो या उसकी कोई उपलब्धि, वीरू बधाई देना नहीं भूलते. एक सप्‍ताह पहले सहवाग ने टीम के अपने पूर्व सहयोगी ईशांत शर्मा को बर्थडे की बधाई देते हुए उन्‍हें 'बुर्ज खलीफा' कहकर संबोधित किया था. शनिवार को उन्‍होंने अपने एक पूर्व सहयोगी खिलाड़ी पार्थिव पटेल को ट्विटर के जरिये शुभकामना प्रेषित की.

वीरेंद्र सहवाग ने हार्दिक पंड्या को बताया 'लंबी रेस का घोड़ा', इस अंदाज में की उनकी तारीफ

विकेटकीपर बैट्समैन पार्थिव पटेल ने हाल ही में प्रथम श्रेणी क्रिकेट में अपने 10 हजार रन पूरे किए हैं. पार्थिव को बधाई देते हुए सहवाग ने शार्ट फॉर्म में 'पीपी' और 'सीसी' शब्‍दों का इस्‍तेमाल किया. बस फिर क्‍या था इन दोनों शब्‍दों का फुलफॉर्म क्‍या है, इसे लेकर सोशल मीडिया पर चर्चाओं का दौर शुरू हो गया.   'पीपी' के अर्थ  तो पार्थिव पटेल से है, यह सहज ही अनुमान लगाया जा सकता है लेकिन 'सीसी' के मायने क्‍या हैं, इसे लेकर ट्विटर पर कयासों का दौर शुरू हो गया.


सहवाग ने पार्थिव को शुभकामना देते हुए अपने ट्वीट में लिखा था, '10 हजार मुबारक पीपी उर्फ सीसी!' बहरहाल, सीसी शब्‍द के मायने क्‍या हैं, इस पर सबने अपने-अपने अनुमान लगाए. किसी ने इसके मायने छोटे चैंपियन (Chhote champion)से लगाया तो किसी ने इसे छोटे चैंप या छोटे चेतन के रूप में लिया.

वीडियो: कोहली ने इंटरनेशनल क्रिकेट में 15 हजार रन पूरे किए
गौरतलब है कि पार्थिव पटेल ने वर्ष 2002 में अपने टेस्‍ट करियर का आगाज किया था. उन्‍होंने अपना अपना आखिरी टेस्‍ट दिसंबर 2016 में इंग्‍लैंड के खिलाफ चेन्‍नई में खेला था. 32 वर्षीय पार्थिव आखिरी बार फरवरी 2012 में भारतीय टीम के लिए वनडे मैच में खेले थे. आईपीएल में भी पार्थिव अपने शानदार प्रदर्शन से हर किसी को प्रभावित करने में सफल रहे हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement