NDTV Khabar

INGvsENG: केवल पुराने नोट ही चलन से बाहर हुए, युवी-धोनी जैसे धुरंधर नहीं-वीरेंद्र सहवाग

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
INGvsENG: केवल पुराने नोट ही चलन से बाहर हुए, युवी-धोनी जैसे धुरंधर नहीं-वीरेंद्र सहवाग

कटक वनडे में युवराज और धोनी ने इंग्‍लैंड के खिलाफ शतक लगाया

नई दिल्‍ली:
टिप्पणियां

युवराज सिंह और महेंद्र सिंह धोनी ने आज इंग्‍लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में जैसे ही शानदार शतक बनाया, उसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस उनकी इस पारी पर फिदा हो गए. एक से बढ़कर एक रोचक ट्वीट किए गए. ज्‍यादातर फैंस का यही कहना था कि क्‍या अब भी कोई यह पूछने की जुर्रत करेगा कि युवी की टीम इंडिया में वापसी क्‍यों हुई. सिर्फ इतना ही नहीं इनके साथ खेल चुके कई खिलाडि़यों ने चुटीले ट्वीट किए. इस तरह के अवसरों पर अक्‍सर लोगों को गुदगुदाने वाले वीरेंद्र सहवाग ने मौजूदा दौर से युवराज सिंह की पारी को जोड़ते हुए ट्वीट किया कि केवल पुराने नोट ही चलन से बाहर हुए हैं. युवराज सिंह और धोनी ने शानदार शतक लगाया है. उल्‍लेखनीय है कि अपनी ताबड़तोड़ बल्‍लेबाजी के लिए मशहूर नजफगढ़ के नवाब वीरेंद्र सहवाग ने युवराज सिंह और महेंद्र सिंह धोनी के साथ कई रिकॉर्ड पारियां खेली हैं.
 

सचिन तेंदुलकर ने इन खिलाडि़यों की प्रशंसा में लिखा कि एक सुपरस्‍टार और रॉकस्‍टार के बीच अद्भुत साझेदारी देखने को मिली. हमने इस शो का भरपूर आनंद लिया.
  इसी तरह हरभजन सिंह ने लिखा कि युवराज मेरे भाई, आपने कमाल कर दिया. बेहतरीन...अद्भुत पारी...एक चैंपियन को कोई नहीं रोक सकता.
 
उल्‍लेखनीय है कि इन साथी खिलाडि़यों के साथ युवी और महेंद्र सिंह धोनी ने अद्भुत पारियां खेली हैं. ये सभी 2011 विश्‍वकप में भारतीय टीम का हिस्‍सा थे और इन लोगों ने उस वर्ल्‍ड कप को अपने नाम किया था. युवराज सिंह को उस टूर्नामेंट में सर्वश्रेष्‍ठ खिलाड़ी का खिताब मिला था. धोनी उस टीम के कप्‍तान थे. हाल में धोनी ने वनडे की कप्‍तानी छोड़ दी है. वीरेंद्र सहवाग और सचिन तेंदुलकर संन्‍यास ले चुके हैं.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... सारा अली खान ने फिर शेयर की Photos, इंटरनेट पर मच गई धूम

Advertisement