वीरेंद्र सहवाग की शिखर धवन को पिच पर नागिन डांस करने की सलाह के मायने समझने में उलझे फैंस..

वीरेंद्र सहवाग की शिखर धवन को पिच पर नागिन डांस करने की सलाह के मायने समझने में उलझे फैंस..

वीरेंद्र सहवाग और शिखर धवन

नई दिल्‍ली:

वीरेंद्र सहवाग ने चोट और खराब बैटिंग फॉर्म के कारण इस समय टीम इंडिया से बाहर चल रहे ओपनर शिखर धवन को कामयाबी का फंडा बताया है. टीम इंडिया के धुआंधार बल्‍लेबाज रहे सहवाग ने शिखर धवन के जन्‍मदिन (5 दिसंबर) पर उन्‍हें बधाई देते हुए यह सलाह दी है.

अपने रोचक ट्ववीट के लिए मशहूर सहवाग ने 'गब्‍बर' को अपने बर्थडे ट्वीट में लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे शिखर धवन. आप जब भी बल्लेबाजी करें तो उस दौरान दो घंटे कम से कम ड्रेसिंग रूम में भूमि पूजन करें और पिच पर नागिन डांस करें.’ वैसे, वीरू की शिखर को दी गई इस सलाह का गूढ़ अर्थ समझने में क्रिकेटप्रेमियों और सहवाग के फैंस को काफी माथापच्‍ची करनी पड़ी. ड्रेसिंग रूम में भूमि पूजन से शायद वीरू का आशय शायद अपने अच्‍छे समय आने के लिए इंतजार करने और स्‍थायी वापसी के लिए 'पूजन' करने से है. इसी तरह नागिन डांस की सहवाग की सलाह का आशय क्रीज से आगे निकलकर संभवत: तूफानी शॉट लगाते हुए लंबी पारी खेलने से है. दिल्‍ली टीम के अपने पूर्व वरिष्‍ठ सहयोगी की सलाह को शिखर धवन ने हंसते हुए जवाब दिया है. उन्‍होंने जवाबी संदेश लिखा, 'हाहाहाहा..थेंक्‍स वीरू भाई.'

गौरतलब है कि क्रिकेट से संन्‍यास लेने के बाद वह ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं. किसी भी मुद्दे पर उनकी पंचलाइन इतनी सटीक और सधी हुए होती है कि लोग उसकी चर्चा किए बिना नहीं रह पाते. ट्वीट के अलावा सहवाग अपनी कमेंट्री से भी खेलप्रेमियों की पसंद बन गए हैं. जब मैच बोरिंग होने लगता है तो वे अपने कमेंट से जान फूंक देते हैं. उनकी इस खूबी के कारण कई लोग तो उन्‍हें 'कमेंट्री का रजनीकांत' भी कहने लगे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com