NDTV Khabar

IND vs NZ: वीरेंद्र सहवाग और रॉस टेलर का 'ट्विटर वार', टीम इंडिया की टी20 सीरीज जीत के बाद वीरू ने यूं ली चुटकी...

भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच वनडे और टी20 सीरीज में दोनों टीमों के बीच रोमांचक संघर्ष हुआ. हालांकि केन विलियमसन की कीवी टीम ने भारतीय टीम को कड़ी टक्‍कर दी, लेकिन आखिरकार उसे वनडे और टी20 दोनों में ही 1-2 से हार स्‍वीकारनी पड़ी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IND vs NZ: वीरेंद्र सहवाग और रॉस टेलर का 'ट्विटर वार', टीम इंडिया की टी20 सीरीज जीत के बाद वीरू ने यूं ली चुटकी...

वीरेंद्र सहवाग ने टीम इंडिया की टी20 सीरीज जीत के बाद रोचक ट्वीट किया है (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. सहवाग ने ट्वीट में कहा, सिलाई के बाद धुलाई
  2. न्‍यूजीलैंड टीम के खेल की भी जमकर तारीफ की
  3. 'दर्जी' संबोधन के बाद टेलर के साथ थी 'दोस्‍ताना जंग'
नई दिल्‍ली:
टिप्पणियां

भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच वनडे और टी20 सीरीज में दोनों टीमों के बीच रोमांचक संघर्ष हुआ. हालांकि केन विलियमसन की कीवी टीम ने भारतीय टीम को कड़ी टक्‍कर दी, लेकिन आखिरकार उसे वनडे और टी20 दोनों में ही 1-2 से हार स्‍वीकारनी पड़ी. मैदान पर जब ये दोनों टीमें एक-दूसरे के सामने थीं, उस समय टीम इंडिया के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग और न्‍यूजीलैंड के रॉस टेलर के बीच सोशल मीडिया पर 'दोस्‍ताना जंग' जारी थी. इस दोस्‍ताना जंग की शुरुआत वनडे सीरीज के दौरान हुई थी, जब वीरू ने रॉस टेलर को मजाक में 'दर्जी' का संबोधन दिया था. वीरू के इन हमलों का टेलर ने भी बेहतरीन जवाब दिया और फैंस ने इस ट्विटर वार का जमकर आनंद उठाया. टीम इंडिया की टी20 सीरीज जीत के बाद रॉस टेलर पर चुटकी लेते हुए सहवाग ने रॉस टेलर पर चुटकी ली है. उन्‍होंने ट्ववीट किया, 'धुलाई के बाद सिलाई लेकिन वेल प्‍लेड न्‍यूजीलैंड. न्‍यूजीलैंड के खिलाफ हारते हुए कभी भी बुरा महसूस नहीं किया क्‍योंकि वे बेहतरीन लोग हैं. भारतीय टीम के लिए मीठी जीत.'

यह भी पढ़ें:  'दर्जी वाले' ट्वीट को लेकर न्‍यूजीलैंड के टेलर ने सहवाग के अब इस अंदाज में लिए मजे


सहवाग के इस ट्वीट के निशाने पर टेलर हैं. दरअसल, राजकोट में हुए दूसरे टी20 मैच के बाद टेलर ने लिखा था, 'वीरेंद्र सहवाग... राजकोट में मैच के बाद...दर्जी (टेलर) की दुकान बंद. अगली सिलाई त्रिवेंद्रम.' टेलर और सहवाग के बीच ट्वीट संदेशों का यह दौर मुंबई में हुए भारत-न्‍यूजीलैंड के पहले वनडे के बाद प्रारंभ हुआ था जब वीरू ने टेलर को बधाई देते हुए लिखा था, ''आप बेहतरीन खेले रॉस टेलर दर्जी जी. दीपावली के आर्डर का दबाव झेलन के बाद अच्‍छा प्रयास.'' मुंबई के इस मैच में टेलर ने टॉम लाथम के साथ बड़ी साझेदारी करते हुए न्‍यूजीलैंड टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई थी. इस ट्वीट के जवाब में टेलर ने हिंदी में ही संदेश भेजकर वीरू सहित देश के हर क्रिकेटप्रेमी को हैरत में डाल दिया था. हालांकि उनके जवाव के इस ''बाउंसर'' को सहवाग ने बखूबी झेला था.


वीडियो: कोहली के नेतृत्‍व में टीम इंडिया का विजय अभियान जारी
रॉस टेलर ने ट्वीट किया था, ''धन्‍यवाद, वीरेंद्र सहवाग भाई, अगली बार अपना ऑर्डर समय पर भेज देना. मैं आपको अगली दीवाली के पहले डिलीवर कर दूंगा. हैप्‍पी दीवाली. '' इसके बाद दोनों खिलाड़ि‍यों के बीच संदेशों का रोचक आदान प्रदान हुआ था.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement