सहवाग ने इस ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज की तुलना ‘नील नितिन मुकेश’ से की, कमेंटेटर भी रह गए दंग

सहवाग जब खेलते थे तो अपने बल्ले के प्रहार से फैंस का मनोरंजन करते थे, लेकिन रिटायरमेंट के बाद अपने मजेदार ट्वीट और कमेंट से क्रिकेट फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं.

सहवाग ने इस ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज की तुलना ‘नील नितिन मुकेश’ से की, कमेंटेटर भी रह गए दंग

सहवाग ने ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज नाथन कुल्टर नाइल को के बारे में किया मजेदार कमेंट

खास बातें

  • सहवाग ने नाथन कुल्टर नाइल की तुलना नील नीतीन मुकेश से की
  • सहवाग के इस कमेंट को उनके साथी कमेंटेटर ने खूब सराहा
  • सहवाग के कमेंट के बाद ट्विटर पर यूजर्स की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आईं
नई दिल्ली:

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच कोलकाता के इडेन गार्डन में खेले गए दूसरे वनडे मुकाबले में भारतीय टीम ने 50 रन से ऑस्ट्रेलिया को मात देकर सीरीज में 2-0 से बढ़त बना ली. इस मैच में भारत के लिए कुलदीप यादव ने हैट्रिक ली थी. कप्तान विराट कोहली ने इस मैच में शानदार 92 रनों की पारी खेली थी. कोहली और रहाणे के बीच 102 रनों की साझेदारी हुई, जिसकी बदौलत भारतीय टीम 252 रनों का चुनौतूपूर्ण स्कोर बना पाई. ऑस्ट्रेलिया के सामने कम दिख रहे स्कोर को भारतीय गेंदबाजों ने शानदार तरीके से बचाव किया और टीम को 50 रनों से जीत दिला दी. भारत के लिए कुलदीप यादव और भुवनेश्वर कुमार ने तीन-तीन विकेट चटकाए, जबकि चहल और पांड्या ने दो-दो विकेट झटके. इडेन गार्डन में हुए इस मैच में भारतीय टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग और भारतीय महिला क्रिकेट की पेस बॉलर झूलन गोस्वामी ने घंटी बजाकर मैच की शुरुआत की. सहवाग और गोस्वामी द्वारा बेल बजाते ही फैंस खुशी से झूम उठे.

यह भी पढ़ें:  वीरेंद्र सहवाग ने बताया, 'किस तरह किंग्‍समीड के किंग बन गए थे युवराज सिंह'

Newsbeep


 


  सहवाग जब खेलते थे तो अपने बल्ले के प्रहार से फैंस का मनोरंजन करते थे, लेकिन रिटायरमेंट के बाद अपने मजेदार ट्वीट और कमेंट से क्रिकेट फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं. सहवाग द्वारा किया गया हर ट्वीट और कमेंट का अंदाज अलग और मजेदार होता है, जिसे फैंस खूब पसंद करते हैं. ऐसा ही एक मौका फिर आया जब सहवाग ने अपने कमेंट से फैंस का मनोरंजन किया. सहवाग ने इस बार ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज नाथन-कुल्टर-नाइल के बारे में एक कमेंट किया है. उन्होंने नाथन-कुल्टर-नाइल की तुलना बॉलीवुड अभिनेता नील-नीतीन मुकेश से की है. ‘नाथन-कुल्टर-नाइल के तीन नाम हैं, जैसे बॉलीवुड एक्टर नील-नीतीन-मुकेश के हैं.’ सहवाग के इस कमेंट के बाद कमेंटरी बॉक्स में मौजूद अन्य कमेंटेटर ही नहीं ट्विटर यूजर्स ने भी इस कमेंट को खूब पसंद किया और तरह-तरह के कमेंट किए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: सौरव गांगुली ने सहवाग के बयान को बेतुका बताया
कोलकाता वनडे जीतने के बाद भारतीय टीम की नजरें अब इस सीरीज में 3-0 से बढत बनाने की होगी. सीरीज का तीसरा मैच रविवार को इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाएगा. खास बात यह है कि इस मैदान पर भारतीय टीम अब तक तो ना कोई टॉस हारी है और ना ही मैच. बता दें कि इसी मैदान पर वीरेंद्र सहवाग ने वनडे में 219 रन की शानदार पारी खेलकर सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड अपने नाम किया था. होल्कर स्टेडियम में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भी बीते दिनों न्यूजीलैंड के खिलाफ 211 रनों की पारी खेली थी, उस मैच में रहाणे ने भी 188 रन बनाए थे.