PM द्वारा देश को लॉकडाउन करने की घोषणा के बाद वीरेंद्र सहवाग का आया रिएक्शन, कह दी ऐसी बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज (मंगलवार) रात 12 बजे से 21 दिन के लिए पूरे देश में संपूर्ण लॉकडाउन की घोषणा के बाद भारतीय पूर्व क्रिकेटर सहवाग ने ट्वीट कर अपना रिएक्शन दिया है.

PM द्वारा देश को लॉकडाउन करने की घोषणा के बाद वीरेंद्र सहवाग का आया रिएक्शन, कह दी ऐसी बात

संपूर्ण लॉकडाउन को लेकर भारतीय पूर्व क्रिकेटर सहवाग ने किया ट्वीट

खास बातें

  • पीएम मोदी के संपूर्ण लॉकडाउन के ऐलान के बाद सहवाग का ट्वीट
  • सहवाग ने संपूर्ण लॉकडाउन का किया स्वागत
  • वीरेंद्र सहवाग ने संपूर्ण लॉकडाउन का पालन करने के लिए कहा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज (मंगलवार) रात 12 बजे से 21 दिन के लिए पूरे देश में संपूर्ण लॉकडाउन होगा. उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस का साइकिल तोड़ने के लिए यह 21 दिन जरूरी हैं। अगर ये 21 दिन नहीं संभले तो फिर कई परिवार तबाह हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि इस लॉकडाउन को कर्फ्यू की तरह ही समझें. नरेंद्र मोदी के ऐलान के बाद भारतीय पूर्व किकेटर सहवाग का रिएक्शन ट्वीटर के माध्यम से आया है. सहवाग ने लिखा कि 'पीएम के द्वारा लिया गया यह 21 दिनों का संपूर्ण लॉकडाउन काफी अहम है. हर कोई इसका पालन करें और घर में रहकर इस लॉकडाउन को सफल बनाए. सहवाग ने अपने ट्वीट में ये भी कहा कि लोगों को एक दूसरे से दूरी बनाने की जरूरत है. गौरतलब है कि वीरेंद्र सहवाग अपने ट्वीट के जरीए भी लोगों को कोरोनावायरस को लेकर अपने फैन्स को जागरूक करने काम कर रहे हैं. वायरस के खतरे को देखते हुए सभी क्रिकेटर अपने घर पर में रहकर सेल्फ आइसोलेशन की प्रक्रिया का पालन कर रहे हैं.

बता दें कि भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मरीजों की संख्या 500 पार कर गई है. मंगलवार को स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक अब तक 519 कोरोना के मरीजों का पता चला है, जबकि 9 लोगों की मौत हो चुकी है. मंगलवार को अब तक 52 नए मामले सामने आ चुके हैं.

अच्छी खबर ये है कि 40 लोग इस बीमारी से ठीक हो चुके हैं. इसके अलावा आपको बता दें कि विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) के अनुसार, दुनियाभर में अब तक 3,30,000 से ज़्यादा मरीज़ हो चुके हैं, और अब तक 14,000 से ज़्यादा लोग कोरोनावायरस से हुए COVID-19 की वजह से जान गंवा चुके हैं.

वीडियो: करियर को लेकर विराट कोहली का बड़ा बयान

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com