संगकारा के लिए जान लड़ा देंगे श्रीलंकाई, फिर भी हम जीतेंगे : लक्ष्मण

संगकारा के लिए जान लड़ा देंगे श्रीलंकाई, फिर भी हम जीतेंगे : लक्ष्मण

वीवीएस लक्ष्मण (फाइल फोटो)

मुंबई:

भारत के महान बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण का मानना है कि वर्तमान राष्ट्रीय क्रिकेट टीम में मैच विजेताओं की भरमार है और यदि वे अपनी क्षमता से खेलते हैं तो वे आगामी शृंखला में श्रीलंका को उनकी सरजमीं पर हरा सकते हैं।

श्रीलंका के खिलाफ भारत तीन टेस्ट मैचों की शृंखला खेलेगा जो 12 अगस्त से शुरू होगी। लक्ष्मण ने कहा, वर्तमान भारतीय टीम ने पिछले दो साल में उपमहाद्वीप में बमुश्किल ही टेस्ट मैच खेले हैं। इसलिए भारत श्रीलंका में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए बेताब होगा। उनके लिए अपनी क्षमता से खेलना महत्वपूर्ण है।

लक्ष्मण आज क्रिकेट वेबसाइट क्रिकेटकंट्री.कॉम के साथ जुड़े। यह इंडिया वेबसाइट प्राइवेट लिमिटेड पोर्टल ग्रुप की वेबसाइट है। इस कलात्मक बल्लेबाज ने कहा, मेरा हमेशा से मानना रहा है कि वर्तमान भारतीय टीम बेहद प्रतिभाशाली है और उसमें कई मैच विजेता है। मुझे पूरा विश्वास है कि यदि वे अपनी क्षमता से खेलते हैं तो वे श्रीलंका को उसकी सरजमीं पर हरा सकते हैं जो बड़ी उपलब्धि होगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मध्यक्रम के इस पूर्व बल्लेबाज ने कहा कि भले ही श्रीलंका अपने दिग्गज क्रिकेटर कुमार संगकारा की विदाई सीरीज में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश करेगा। भारत की तरफ से 134 टेस्ट मैचों में खेलने वाले लक्ष्मण ने कहा, यह श्रीलंका के लिए भी बड़ी सीरीज होगी, क्योंकि यह संगकारा की विदाई सीरीज होगी। मुझे पूरा विश्वास है कि वे भी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहेंगे। यह काफी करीबी सीरीज होगी।