NDTV Khabar

WI vs IND: एंटीगा में अजिंक्य रहाणे की शतकीय पारी को लेकर लक्ष्मण ने कही यह बात..

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
WI vs IND: एंटीगा में अजिंक्य रहाणे की शतकीय पारी को लेकर लक्ष्मण ने कही यह बात..

VVS Laxman ने अपने कॉलम में एंटीगा टेस्ट में भारतीय प्लेयर्स के प्रदर्शन की जमकर सराहना की

खास बातें

  1. कहा, शतक के बाद रहाणे की प्रतिक्रिया ने बयां किया सब कुछ
  2. इससे पता लगा, शतक का रहाणे को किस कदर इंतजार था
  3. ईशांत, बुमराह और हनुमान विहारी के प्रदर्शन को भी सराहा
नई दिल्ली:

VVS Laxman: भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण (VVS Laxman) ने वेस्टइंडीज के खिलाफ एंटीगा टेस्ट (West Indies vs India, 1st Test) में अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) की पारियों की जमकर प्रशंसा की है. लक्ष्मण ने कहा कि पहले टेस्ट मैच में शतक लगाने के बाद अजिंक्य रहाणे की प्रतिक्रिया बताती है कि इस शतक का उन्हें किस कदर इंतजार था. गौरतलब है कि भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान रहाणे (Ajinkya Rahane) ने 17 टेस्ट मैच बाद यह शतक लगाया है. उन्होंने एंटीगा में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में 81 और दूसरी पारी में 102 रन की शतकीय पारी खेली थी. एंटीगा टेस्ट में इस शानदार प्रदर्शन के लिए रहाणे को मैन ऑफ द मैच चुना गया था.

सचिन के साथ स्टोक्स की तस्वीर पर ICC ने लिखा ऐसा कैप्शन, भारतीय यूजर्स ने कर दिया ट्रोल


लक्ष्मण (VVS Laxman) ने 'टाइम्स ऑफ इंडिया' के लिए अपने कॉलम में लिखा, "दो साल से भी अधिक समय तक टेस्ट में शतक नहीं लगाने के बाद उनके (रहाणे के) ऊपर अवश्य कुछ दबाव था. चयनकर्ताओं और टीम प्रबंधन के समर्थन के बाद जब उन्होंने शतक लगाया तो फिर उनकी प्रतिक्रिया यह बता रहा था, यह शतक उनके लिए कितना महत्वपूर्ण था." 'वैरी-वैरी स्पेशल' के नाम से मशहूर लक्ष्मण टीम के गेंदबाजी प्रदर्शन से भी काफी खुश नजर आए.

टिप्पणियां

उन्होंने कहा, "गेंदबाजों ने एक बार फिर से अच्छा प्रदर्शन किया. ईशांत शर्मा ने पूरे मैच में अच्छी गेंदबाजी की और मोहम्मद शमी ने बल्लेबाजों को खासा परेशान किया लेकिन जिस गेंदबाज से वह सबसे ज्यादा प्रभावित नजर आए वह जसप्रीत बुमराह थे." लक्ष्मण (VVS Laxman) ने साथ ही यह भी कहा कि वह युवा बल्लेबाज हनुमा विहारी से काफी प्रभावित हैं. लक्ष्मण ने लिखा, "हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) ने जिस तरह बल्लेबाजी की मैं उससे बहुत प्रभावित हूं. उन्होंने कोई ज्यादा खतरा नहीं उठाते हुए आसानी से रन बनाए. उन्होंने जब पिछले साल इंग्लैंड में अपने करियर की शुरुआत की थी तभी से उन्हें देखकर लगता है कि टेस्ट क्रिकेट उन्हें पसंद है."

वीडियो: वीरेंद्र सहवाग से एनडीटीवी की खास बातचीत..



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... सपना चौधरी के डांस का फिर चला जादू, वायरल हुआ धमाकेदार Video

Advertisement