यह ख़बर 17 मई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

वानखेड़े में शाहरुख के प्रवेश पर रोक सम्बंधी फैसला अभी नहीं : शुक्ला

खास बातें

  • आईपीएल के प्रमुख राजीव शुक्ला ने गुरुवार को कहा कि कोलकाता नाइटराइडर्स के सहमालिक और फिल्म स्टार शाहरुख खान के वानखेड़े स्टेडियम में प्रवेश पर रोक सम्बंधी फैसला सभी पक्षों की राय जानने के बाद ही लिया जा सकेगा।
नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के प्रमुख राजीव शुक्ला ने गुरुवार को कहा कि कोलकाता नाइटराइडर्स के सहमालिक और फिल्म स्टार शाहरुख खान के वानखेड़े स्टेडियम में प्रवेश पर रोक सम्बंधी फैसला सभी पक्षों की राय जानने के बाद ही लिया जा सकेगा।

शुक्ला ने कहा, "शाहरुख पर प्रतिबंध को लेकर अब तक कोई फैसला नहीं किया जा सका है।"

शुक्ला ने कहा कि वह किसी तरह का फैसला लेने से पहले मुम्बई क्रिकेट संघ (एमसीए) और फिर शाहरुख की राय जानना चाहेंगे।

आईपीएल अध्यक्ष ने कहा, "किसी प्रकार के प्रतिबंध पर फैसला कार्यकारी समिति लेती है। इस कारण मैं इस बारे में एमसीए प्रमुख विलासराव देशमुख से बात करूंगा। मुझे कोई भी फैसला लेने से पहले सभी पक्षों की राय लेनी होगी।"

उल्लेखनीय है कि एमसीए सदस्यों ने मुम्बई के मैरीन ड्रॉइव पुलिस स्टेशन में शाहरुख के खिलाफ एक मामला दर्ज कराया है। सदस्यों का कहना है कि शाहरुख ने बुधवार को स्टेडियम में उनके साथ बदसलूकी की थी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शाहरुख पर एक सुरक्षाकर्मी के साथ बदसलूकी करने और उसे धक्का देने का आरोप है। आरोप यह भी है कि इस मामले में जब एमसीए अधिकारियों ने दखल दिया तब शाहरुख ने उन्हें अपशब्द कहे थे।