पाकिस्तान क्रिकेटर हैदर अली बोले, विराट कोहली से नहीं बल्कि इस बल्‍लेबाज के साथ करें मेरी तुलना

उभरते बल्लेबाज हैदर अली ने कहा है कि वे चाहते हैं कि लोग उनकी तुलना बाबर आजम से करे ना कि भारतीय कप्तान विराट कोहली से, हैदर ने अंडर-19 विश्व कप में शानदार प्रदर्शन किया था और वह पाकिस्तान सुपर लीग में स्टार बन कर उभरे थे.

पाकिस्तान क्रिकेटर हैदर अली बोले, विराट कोहली से नहीं बल्कि इस बल्‍लेबाज के साथ करें मेरी तुलना

हैदर अली ने कहा उनकी तुलना कोहली से ना होकर बाबर आजम से हो

खास बातें

  • पाकिस्तान बल्लेबाज हैदर अली को विराट कोहली से तुलना पसंद नहीं
  • हैदर अली बोले पाकिस्तानी बल्लेबाज बाबर आजम से हो उनकी तुलना
  • हैदर अली ने पाकिस्तान सुपरलीग में किया शानदार परफॉर्मेंस

पाकिस्तान के उभरते बल्लेबाज हैदर अली ने कहा है कि वे चाहते हैं कि लोग उनकी तुलना बाबर आजम से करे ना कि भारतीय कप्तान विराट कोहली से. हैदर ने अंडर-19 विश्व कप में शानदार प्रदर्शन किया था और वह पाकिस्तान सुपर लीग में स्टार बन कर उभरे थे. हैदर ने यूटयूब पर एक वीडियो में कहा, "एक बल्लेबाज कभी अपने रोल मॉडल की तरह नहीं बन सकता. लेकिन मैं खुद को बेहतर करके उनकी तरह शॉट खेलने का कोशिश करुंगा. मैं खुद को बेहतर बनाना चाहता हूं जिससे लोग मेरी तुलना बाबर आजम से करें न की विराट कोहली से क्योंकि बाबर के पास अच्छे शॉट हैं." उन्होंने कहा कि वह कोहली से सीखना चाहते हैं, लेकिन आजम उनके लिए रॉल मॉडल है. हैदर ने कहा, "मैं कोहली नहीं बन सकता लेकिन प्रैक्टिस के जरिए उनके कुछ शॉट सीख सकता हूं.

मैं हैदर अली हूं इसलिए हैदर अली की ही तरह खेल सकता हूं." उन्होंने कहा, "मैं फस्र्ट क्लास टूनार्मेंट के दौरान बाबर आजम से मिला था और उन्होंने मेरी बल्लेबाजी के हिसाब से मुझे कुछ टिप्स भी दिए थे. लाहौर में नेशनल क्रिकेट एकेडमी में भी मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है. इसके अलावा पाकिस्तान सुपर लीग के दौरान भी उन्होंने मेरा हौसला बढ़ाया है."

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर रमीज राजा ने हैदर अली की तुलना बाबर आजम और विराट कोहली से की थी. रमीज ने कहा था, "हैदर एक शानदार बल्लेबाज हैं और उनमें केवल निरंतरता की जरूरत है. वह एक ऐसे बल्लेबाज हैं, जिन्हें नंबर तीन पर खेलना चाहिए."


वीडियो: करियर को लेकर विराट कोहली का बड़ा बयान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)