यह ख़बर 10 अप्रैल, 2013 को प्रकाशित हुई थी

पावरप्ले में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए वॉरियर्स : डोनाल्ड

खास बातें

  • पुणे वॉरियर्स के मुख्य कोच एलन डोनाल्ड ने बुधवार को कहा कि असफलता के डर के कारण सलामी बल्लेबाज रोबिन उथप्पा और मनीष पांडे आईपीएल के पहले दो मैचों में पावरप्ले के दौरान अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए।
पुणे:

पुणे वॉरियर्स के मुख्य कोच एलन डोनाल्ड ने बुधवार को कहा कि असफलता के डर के कारण सलामी बल्लेबाज रोबिन उथप्पा और मनीष पांडे आईपीएल के पहले दो मैचों में पावरप्ले के दौरान अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए।

डोनाल्ड ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ गुरुवार को होने वाले वॉरियर्स के मैच की पूर्व संध्या पर कहा, ‘‘मनीष पांडे और रोबिन उथप्पा आक्रामक बल्लेबाज है लेकिन लगता है कि पावरप्ले के दौरान वे अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं। यह अंदर का भय हो सकता है।’’

उन्होंने कहा, ‘‘उनकी मदद करना मेरी जिम्मेदारी है। मैं चाहता हूं कि वे भय छोड़कर साहसिक पारियां खेलें।’’ डोनाल्ड ने इसके साथ ही कहा कि युवराज सिंह फिट है और कल के मैच में खेलेंगे।

उन्होंने कहा, ‘‘युवराज फिट है और कल खेलेगा। पिछले सप्ताह उसे चलने में थोड़ी दिक्कत हो रही थी।’’ लेकिन मलरेन सैमुअल्स मांसपेशियों में खिंचाव के कारण कल के मैच में नहीं खेल पाएंगे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

डोनाल्ड ने कहा, ‘‘मलरेन सैमुअल्स का इसके बाद होने वाले मैच में खेलना भी संदिग्ध है। यह लंबा टूर्नामेंट है और इसलिए हम जोखिम नहीं उठा सकते हैं।’’