Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

कोरोनावायरस: डेविड वॉर्नर अपनी बेटी को दे रहे हैं हाथ धोने की शिक्षा, VIDEO खूब पंसद किया जा रहा है

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर (David warner) ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपनी बेटी को कुछ भी छूने के बाद हाथ धोने की शिक्षा देते हुए दिखाई पड़ रहे हैं. फैन्स इस वीडियो को काफी पंसद भी कर रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कोरोनावायरस: डेविड वॉर्नर अपनी बेटी को दे रहे हैं हाथ धोने की शिक्षा, VIDEO खूब पंसद किया जा रहा है

डेविड वॉर्नर अपनी बेटी को दे रहे हैं हाथ धोनी की शिक्षा, VIDEO खूब पंसद किया जा रहा है

खास बातें

  1. कोरोनावायरस के चलते घर में अपने बच्चों के साथ समय बिता रहे हैं वॉर्नर
  2. बच्चों को हाथ धोनी की शिक्षा देते हुए आए नजर
  3. आईपीएल भी 14 अप्रैल तक के लिए स्थगित

कोरोनावायरस (coronavirus) के कारण पूरा विश्व इस समय रुक सा गया है. क्रिकेटर हो या फिर बॉलीवुड स्टार हर कोई घर में रहकर सामाजिक दूरी बनाए हुए हैं. ऐसे में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर (David Warner) ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपनी बेटी को कुछ भी छूने के बाद हाथ धोने की शिक्षा देते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो पोस्ट कर वॉर्नर ने कैप्शन में लिखा है, हम अपनी बेटियों को हैंड हाइजीन के महत्व के बारे में समझाने की कोशिश कर रहे हैं,  हमें इस कार्य को अपने जीवन की दिनचर्या में हमेशा के लिए शामिल करना चाहिए. गौरतलब है कि वायरस के चलते आईपीएल (IPL 2020) को स्थगित कर दिया गया है. वॉर्नर को सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad)  की टीम ने एक बार फिर कप्तान नियुक्त किया था. लेकिन दुर्भाग्य से वायरस के दहशत के कारण टूर्नामेंट को रोक दिया गया है. पहले आईपीएल (IPL)  29 मार्च से शुरू होना था लेकिन अब से 14 अप्रैल तक लिए रोक दिया गया है. वहीं, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने भी अपने सारे क्रिकेट टूर्नामेंट को तत्काल प्रभाव से स्थगित करने का फैसला लिया है. 

बता दें कि देश के अलग-अलग हिस्सों में सोमवार सुबह से बंद लागू कर दिया गया है ताकि कोरोनावायरस को फैलने से रोका जा सके. केंद्रीय सरकार ने राज्य सरकारों से सख्ती के साथ बंद लागू करने को कहा.


इस बीमारी से भारत में अभी तक लगभग 400 लोग प्रभावित हो चुके हैं और सात लोगों की जान जा चुकी है. केंद्र ने साथ ही बंद के आदेश न मानने वाले लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है. कोरोनावायरस  (coronavirus) से संक्रमित लोगों की संख्या भारत में 430 पार कर चुकी है.

टिप्पणियां

वीडियो: करियर को लेकर विराट कोहली का बड़ा बयान



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर बोले- मैं रामायण देख रहा हूं, तो फराह खान बोलीं- कई मजदूर भोजन और पानी के बिना...

Advertisement