Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्ल्‍डकप 2019: वसीम अकरम और वकार यूनुस ने इस टीम को बताया खिताब का मजबूत दावेदार..

वर्ल्‍डकप 2019: वसीम अकरम और वकार यूनुस ने इस टीम को बताया खिताब का मजबूत दावेदार..

वसीम अकरम इंटरनेशनल क्रिकेट में पाकिस्‍तान के लिए सबसे ज्‍यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं (फाइल फोटो)

खास बातें

  • कहा, वर्ल्‍डकप के लिए एशिया से सबसे मजबूत दावेदार है भारत
  • वर्ल्‍डकप से पहले उसे पर्याप्‍त मैच खेलने को मिल जाएंगे
  • वकार भी बोले, वर्ल्‍डकप में बड़ी ताकत साबित होगी भारतीय टीम

पाकिस्‍तान के दो दिग्‍गज क्रिकेटरों वसीम अकरम और वकार यूनुस ने भारतीय टीम को इंग्‍लैंड में वर्ष 2019 में आयोजित होने वाले वर्ल्‍डकप का मजबूत दावेदार माना है. अकरम ने एशिया कप-2018 में भारतीय टीम के प्रदर्शन पर अपने विचार व्‍यक्‍त करते हुए यह विचार व्‍यक्‍त किए. पाकिस्‍तान के पूर्व तेज गेंदबाज और पूर्व कोच वकार यूनुस भी मानते हैं कि विराट कोहली की भारतीय टीम वर्ल्‍डकप-2019 में बड़ी ताकत साबित होगी. गौरतलब है कि भारतीय टीम ने रोहित शर्मा के नेतृत्व में फाइनल में बांग्लादेश को हराकर सातवीं बार एशिया कप अपने नाम किया है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने एशिया कप-2018 के लिए विराट कोहली को आराम देते हुए रोहित शर्मा  को कप्‍तान बनाया था.

सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन ने वसीम अकरम को किया इम्प्रेस

नियमित कप्तान विराट कोहली की गैरमौजूदगी में भी भारतीय टीम ने एशिया कप में अपने प्रदर्शन से सबको प्रभावित किया था. पाकिस्‍तान के दिग्‍गज तेज गेंदबाज अकरम का मानना है कि वर्ल्ड  कप 2019 में भारतीय टीम, एशिया से खिताब जीतने की सबसे मजबूत दावेदार है. उन्‍होंने कहा कि वर्ल्ड कप 2019 से पहले भारतीय टीम को करीब 20 वनडे मैच खेलने हैं, इससे उसे अच्छा अभ्यास मिल जाएगा. पाकिस्‍तान टीम को लेकर अकरम ने साफ किया कि इसे अपने प्रदर्शन में काफी सुधार करना होगा. अकरम के अनुसार, सरफराज अहमद की टीम अभी कई क्षेत्रों में कमजोर है, इन कमियों को दूर करने के लिए काफी मेहनत करनी होगी.

वकार यूनुस बोले, विराट कोहली क्रिकेट के सभी रिकॉर्ड अपने नाम कर सकते हैं..

वीडियो: शाहिद अफरीदी बोले, पाकिस्‍तान से ज्‍यादा प्‍यार भारत में मिला पाकिस्‍तान के पूर्व तेज गेंदबाज वकार यूनुस भी मानते हैं कि विराट कोहली की कप्‍तानी में भारतीय टीम वर्ल्‍डकप-2019 में बड़ी ताकत साबित होगी. उन्‍होंने कहा कि भारतीय टीम हमेशा वर्ल्‍डकप में मजबूत दावेदार के तौर पर जाती है. अखबार खलीज टाइम्‍स ने वकार के हवाले से कहा, विराट कोहली के वापस आने के बाद भारतीय टीम और बेहतर हो जाएगी. वकार ने भारतीय टीम की फील्डिंग की तारीफ करते हुए कहा कि यह काफी अच्‍छी है. इससे युवा खिलाड़ि‍यों की फिटनेस और कौशल का अंदाज लगता है. वकार ने कहा कि नंबर तीन पर बल्‍लेबाजी करने वाले विराट बड़ा अंतर पैदा करते हैं. वैसे विराट के न होने के बावजूद भारतीय टीम ने एशिया कप में अच्‍छा प्रदर्शन किया. रोहित ने अपना काम बखूबी अंजाम दिया. वे बेहद शांत हैं और दिन-प्रतिदिन उनकी कप्‍तानी बेहतर हो रही है.