Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

World Cup 2019: पाकिस्‍तान के महान गेंदबाज वसीम अकरम ने बताया, फाइनल में वे किस टीम को करेंगे सपोर्ट..

World Cup 2019: पाकिस्‍तान के महान गेंदबाज वसीम अकरम ने बताया, फाइनल में वे किस टीम को करेंगे सपोर्ट..

खराब नेट रन रेट के चलते सेमीफाइनल में नहीं पहुंच पाई थी पाकिस्तान टीम (फाइल फोटो)

खास बातें

  • न्यूजीलैंड के मुकाबले इंग्लैंड को सपोर्ट कर रहे हैं वसीम अकरम
  • हालांकि दोनों देशों में बसते हैं पाकिस्तानी
  • पिछले 30 सालों से इंग्लैंड में रहे हैं अकरम
लंदन:

NZ vs ENG: क्रिकेट के मक्का कहे जाने वाले लॉर्ड्स मैदान पर वर्ल्ड कप 2019 (World Cup 2019) के फाइनल के दौरान पाकिस्तान (Pakistan Cricket team) के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटर वसीम अकरम (Wasim Akram) ने बताया है कि इस महामुकाबले में वे इंग्लैंड टीम को सपोर्ट करेंगे. इंग्लैंड (England Cricket team) ने दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में मौजूदा चैंपियन ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket team) को आठ विकेट से हराया था. वहीं न्यूजीलैंड टीम (New Zealand Cricket team) ने भी बारिश से प्रभावित दो दिन तक चले पहले सेमीफाइनल मैच में भारतीय टीम (India Cricket team) को 18 रनों से मात दी थी. हालांकि पाकिस्तानियों के लिए दोनों में से किसी एक टीम का चयन करना मुश्किल है, क्योंकि पाकिस्तानी दोनों देशों में रहते हैं. इस दुविधा का सामना वसीम अकरम को भी करना पड़ा. 

World Cup Final से पहले शांत रहना चाहती है न्यूजीलैंड की टीम

अकरम ने इस दुविधा का समाधान निकालते हुए कहा कि इंग्लैंड पिछले 30 सालों से मेरा दूसरा घर बना हुआ है, इसलिए मैं न्यूजीलैंड के मुकाबले अपनी पहली प्रतिष्ठित ट्रॉफी उठाने के लिए इयोन मोर्गन की कप्तानी वाली टीम का समर्थन करूंगा. इसके साथ ही वसीम ने यह भी स्वीकार किया कि दोनों टीम में से किसी एक को चुनना मुश्किल है क्योंकि दोनों देश बहुत सारे पाकिस्तानियों के लिए दूसरा घर है. 

World Cup Final: फाइनल में इंग्‍लैंड के सामने होगा न्‍यूजीलैंड, दोनों टीमों के कमजोर और मजबूत पक्ष..

फाइनल मुकाबले से पहले वसीम ने ट्वीट कर कहा, ' इंग्लैंड पिछले तीस वर्षों से मेरे लिए दूसरे घर की तरह रहा है, इसलिए मेरा फैसला इंग्लैंड को सपोर्ट करना का है जहां इस वक्त मेरा दिल है. आप कहां है?

वीडियो: वर्ल्‍डकप 2019 में टीम इंडिया का सफर खत्‍म