वसीम जाफर ने किया अपने पसंद की ऑलटाइम आईपीएल टीम का ऐलान, रोहित और धोनी में से इसे बनाया कप्तान..

वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने ट्विटर पर अपने पंसद की ऑलटाइम आईपीएल टीम (Wasim Jaffer all-time IPL XI) का ऐलान किया है जिसमें उन्होंने कई दिग्गजों को शामिल किया है

वसीम जाफर ने किया अपने पसंद की ऑलटाइम आईपीएल टीम का ऐलान, रोहित और धोनी में से इसे बनाया कप्तान..

वसीम जाफर ने धोनी के बनाया अपनी ऑल टाइम आईपीएल टीम का कप्तान

खास बातें

  • वसीम जाफर ने किया All Time IPL team का ऐलान
  • जाफऱ ने अपनी पसंद की आईपीएल टीम का कप्तान धोनी को बनाया
  • हार्दिक पांड्या और आंद्रे रसेल से सजी है टीम

वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने ट्विटर पर अपने पंसद की ऑलटाइम आईपीएल टीम (Wasim Jaffer all-time IPL XI) का ऐलान किया है जिसमें उन्होंने कई दिग्गजों को जगह दी है. ओपनर्स के तौर पर जाफर ने वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल और रोहित शर्मा को जगह दी है. इसके अलावा टीम में सुरेश रैना, विराट कोहली जैसे दिग्गज भी शामिल हैं. वसीम जाफर ने कप्तान और विकेटकीपर के तौर पर धोनी (Dhoni) को अपनी आईपीएल टीम में चुना है. जाफर के द्वारा चुनी गई ऑलटाउम फेवरेट आईपीएल टीम में केवल 4 विदेशी खिलाड़ी हैं, जिनमें विस्फोटक आंद्रे रसेल, क्रिस गेल, राशिद खान और तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा के नाम शामिल हैं. सबसे हैरानी वाली बात ये है कि रविंद्र जडेजा को जाफर ने 12वें खिलाड़ी के रूप में अपनी टीम में जगह दी है. इसके अलावा तेज गेंदबाज के तौर पर जसप्रीत बुमराह और लसिथ मलिंगा वसीम जाफर के पसंद बने हैं. अश्विन और राशिद खान बतौर स्पिनर अपनी जगह इस टीम में बना पाने में सफल रहे हैं. ऑलराउंडर के तौर पर हार्दिक पंड्या (Hardik pandya) और आंद्रे रसेल ( Andre Russell), वसीम जाफर की पसंद बने है.

गौरतलब है कि कोरोनावायरस (Coronavirus) के बढ़ते प्रकोर के कारण आईपीएल (IPL 2020) को स्थगित कर दिया गया है. लेकिन जिस तरह से तेजी से संक्रमित लोगों की संख्या भारत में बढ़ रही है उसे देखते हुए कयास लग रहे हैं कि इसे एक साल के लिए टाला भी जा सकता है. बता दें कि 29 मार्च को ही आईपीएल का आगाज होना था लेकिन इसे 14 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है.

वसीम जाफर के द्वारा चुनी गई ऑल टाइम आईपीएल टीम


बता दें भारत में 979 लोग कोरोनावायरस (Covid-19) से संक्रमित हो गए हैं तो वहीं 25 लोगों की मौत हो चुकी है. पूरी दुनिया में कोरोना वायरस के दहशत का माहौल है. अबतक पूरी दुनिया में इस वायरस ने 30,943 से ज्यादा लोगों की जान ले ली है. भारत में कोरोना से लड़ने के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने 21 दिनों का लॉकडाउन का ऐलान किया है.

वीडियो: करियर को लेकर विराट कोहली का बड़ा बयान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com