Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस दिग्गज ने Dhoni का किया समर्थन, फिट रहने पर भारतीय टीम में होनी चाहिए वापसी

घरेलू क्रिकेट के सुपरस्टार वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने ट्वीट कर धोनी (Dhoni) को टी-20 वर्ल्डकप की टीम में शामिल करने को लेकर अपनी राय दी है. जाफर ने ट्वीट में लिखा है कि यदि धोनी फिट रहे और फॉर्म में रहे तो भारतीय टीम के लिए काफी अहम साबित होंगे.

इस दिग्गज ने Dhoni का किया समर्थन, फिट रहने पर भारतीय टीम में होनी चाहिए वापसी

वसीम जाफर आए धोनी के समर्थन में

खास बातें

  • वसीम जाफर आए धोनी के समर्थन में
  • फिट रहने पर धोनी को टी-20 वर्ल्डकप में खेलना चाहिए
  • सहवाग ने कहा कि आईपीएल के रद्द होने से धोनी की वापसी मुश्किल
दिल्ली:

कोरोना वायरस के कारण आईपीएल (IPL 2020) को 14 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है. ऐसे में सभी टीमों ने प्रैक्टिस सेशन को भी रद्द करने का फैसला ले लिया है. वहीं, अब कयास भी लगने लगे हैं कि आईपीएल को रद्द भी किया जा सकता है. ऐसे में एक बार फिर चर्चा होने लगी है कि क्या धोनी (Dhoni) टीम इंडिया में वापसी कर पाएंगे. भारत के पूर्व दिग्गज सहवाग (virendra Sehwag) ने अपने एक बयान में कहा है कि आईपीएल के न होने से यकीनन अब धोनी की वापसी टी-20 वर्ल्डकप (T20 World Cup) में खेलने वाली भारतीय टीम में मुश्किल है. सहवाग के इस बयान के बाद घरेलू क्रिकेट के सुपरस्टार वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने ट्वीट कर धोनी को टी-20 वर्ल्डकप की टीम में शामिल करने को लेकर अपनी राय दी है. जाफर ने ट्वीट में लिखा है कि यदि धोनी फिट रहे और फॉर्म में रहे तो वो टी-20 वर्ल्डकप में भारतीय मिडिल ऑर्डर और बतौर विकेटकीपर काफी अहम होंगे.

धोनी के टीम में रहने से केएल राहुल औऱ रिषभ पंत से दबाव हटेगा. इसके साथ-साथ जाफर ने अपने ट्वीट में आगे ये भी लिखा है कि प्लेइंग इलेवन में बायें हाथ के बल्लेबाज के तौर पर रिषभ पंत को भी मौका मिल सकता है. आपको बता दें कि अभी हाल ही में वसीम जाफर ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास का फैसला किया है. जाफर ने रणजी में 19,500 रन बनाए और साथ ही भारत के लिए 31 टेस्ट और दो वनडे मैच खेले हैं. जाफर के नाम घरेलू क्रिकेट में कई रिकॉर्ड दर्ज है.

वहीं आपको बता दें कि कोरोना वायरस (Coronavirus) का खतरा बढ़ते जा रहा है. इस समय दुनिया भर में करीब 1.9 लाख लोग कोरोना से संक्रित हो गए हैं तो वहीं भारत में कोरोना का जाल बढ़ता जा रहा है. देश में अब तक 147 मामले सामने आ चुके हैं. तीन लोगों की मौत हो चुकी है. वायरस के खतरे को देखते हुए ही आईपीएल को 14 अप्रैल तक के लिए स्थगित किया गया है तो वहीं इंटरनेशनल क्रिकेट को भी रोक दिया गया है. यहां तक कि कोरोना वायरस के कारण पाकिस्तान सुपरलीग का सेमीफाइनल और फाइनल मैचों को भी रद्द करना पड़ा है.

वीडियो: करियर को लेकर विराट कोहली का बड़ा बयान