विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Mar 28, 2020

वसीम जाफर ने ऐसी हार के लिए टीम विराट पर साधा निशाना

वसीम बात कर रहे हैं भारत के हालिया न्यूजीलैंड दौरे की. इस दौरे में भारत को वनडे और टेस्ट दोनों में हार का सामना करना पड़ा था

Read Time: 3 mins
वसीम जाफर ने ऐसी हार के लिए टीम विराट पर साधा निशाना
वसीम जाफर की फाइल फोटो
नई दिल्ली:

पिछले दिनों खेल से संन्यास लेने वाले टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने टीम विराट पर निशाना साधा है. और हार से ज्यादा वसीम जाफर टीम के हारने के तरीके से निराश हैं. वसीम बात कर रहे हैं भारत के हालिया न्यूजीलैंड दौरे की. इस दौरे में भारत को वनडे और टेस्ट दोनों में हार का सामना करना पड़ा था, जिसके बाद भारतीय टीम पर एक बार फिर से विदेशी पिचों पर खेलने की काबिलियत को लेकर फिर से सवाल ख़ड़े हो गए थे, जो अभी तक जारी हैं. 

यह भी पढ़ें:

जाफर ने कहा कि पहले भारत ने टी20 सीरीज जीती और इसके बाद वे वनडे और टेस्ट दोनों ही सीरीज गंवा बैठे. कोई भी नंबर एक टीम ऐसे नहीं हार सकती, जैसे भारत ने सीरीज गंवाई. घरेलू क्रिकेट में रनों के अंबार लगाने वाले जाफर ने कहा कि भारत का प्रदर्शन हमेशा इस बात पर आंका जाएगा कि उसने ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और दक्षिण अफ्रीकी धरती पर कैसा प्रदर्शन किया. जाफर ने कहा कि भारत को उसकी धरती पर हराना मुश्किल है. और अगर वे कम से कम ऊपर जिक्र किए तीन देशों में टेस्ट सीरीज जीतते हैं, तो दुनिया में हर कोई मान लेगा कि भारत नंबर एक टीम है. 

यह भी पढ़ें:

उन्होंने कहा कि मैं न्यूजीलैंड दौरे में मिली हार से बहुत ही निराश हूं. भारत ने टी20 सीरीज 5-0 से जीती थी, लेकिन वह वनडे और टेस्ट में एकतरफा हार गए. मेरी निराशा की वजह इसलिए है क्योंकि वर्तमान टीम हर विभाग में बहुत ही मजबूत है. जब आप नंबर एक हैं, तो आपको इस तरह से नहीं हारना चाहिए. 

VIDEO: 

जाफर ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया इसलिए अच्छी टीम कही जाती है क्योंकि वह घर के बाहर जीतती है. भारत भी अच्छी टीम है, लेकिन हम वह चीज नहीं कर पा रहे हैं, जिस तरह से हमें इसे अंजाम देना चाहिए.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
IPL Final Winner Prediction Sunil Gavaskar picks RCB as the IPL 2024 Winner
वसीम जाफर ने ऐसी हार के लिए टीम विराट पर साधा निशाना
RR vs PBKS: "Like Idol like player...", Fans go afer Rohit and Yashasvi Jaiswal
Next Article
RR vs PBKS: "Like Idol like player...", Fans go afer Rohit and Yashasvi Jaiswal
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;