RCB Vs KKR: डिविलियर्स ने मारा करारा शॉट, गेंद जाकर लगी स्टंप पर, फिर हुआ कुछ ऐसा अनोखा..देखें Video

Bangalore vs Kolkata, IPL 2020 28th Match: केकेआर (KKR) के खिलाफ आरसीबी के बल्लेबाज खासकर एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) ने कमाल किया और केवल 33 गेंद पर 73 रनों की विस्फोटक पारी खेली.

RCB Vs KKR: डिविलियर्स ने मारा करारा शॉट, गेंद जाकर लगी स्टंप पर, फिर हुआ कुछ ऐसा अनोखा..देखें Video

RCB Vs KKR: डिविलियर्स ने मारा करारा शॉट, गेंद जाकर लगी स्टंप पर, फिर हुआ कुछ ऐसा अनोखा..देखें Video

खास बातें

  • आरसीबी ने केकेआऱ को 82 रनों से हराया
  • एबी डिविलियर्स ने खेली तूफानी पारी
  • एबी डिविलियर्स ने 33 गेंद पर बनाए नाबाद 73 रन

Bangalore vs Kolkata, IPL 2020 28th Match: केकेआर (KKR) के खिलाफ आरसीबी के बल्लेबाज खासकर एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) ने कमाल किया और केवल 33 गेंद पर 73 रनों की विस्फोटक पारी खेली. अपनी पारी में एबी ने 6 छक्के और 5 चौका जमाने में सफल रहे. डिविलियर्स ने केवल 23 गेंद पर अर्धशतक जमाने का कमाल किया. आरसीबी ने पहले खेलते हुए केकेआर के खिलाफ 20 ओवर में 2 विकेट पर 194 रन बनाए. बल्लेबाजों और गेंदबाजों के शानदार पऱफॉर्मेंस के दम पर आरसीबी ने केकेआर को 82 रन से हराकर प्वाइट्स टेबल (IPL 2020 Points Table) में तीसरे नंबर पर पहुंच गई. बता दें कि कोहली ने मैच में 33 रन बनाए तो वहीं एरोन फिंच ने 37 गेंद पर 47 रन की पारी खेली. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore ) के बल्लेबाजों के दम पर आरसीबी केकेआर के खिलाफ विशाल स्कोर खड़ा करने में सफल रहा.

शारजाह (Sharjah Cricket Stadium,Sharjah) के मैदान पर जहां डिविलियर्स का तूफान देखने को मिला तो वहीं एक ऐसा नजारा भी देखने को मिला जिसने हर किसी को हैरत में डाल दिया.

दरअसल जब एबी और कोहली बल्लेबाजी कर रहे थे और तेजी से रन बनाने की कोशिश में थे तो उसी दौरान केकेआर तेज गेंदबाद प्रसिद्ध कृष्णा के ओवर में कुछ ऐसा हुआ जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी. आरसीबी के ओवर के 13वें ओवर में प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) की एक गेद पर एबी डिविलियर्स ने कड़क शॉट सीधा मारा जो सीधे नॉन स्ट्राइक एंड के स्टंपर पर लगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

डिविलियर्स के द्वारा मारा गया शॉट बेहद ही पॉवरफुल था जिसके कारण गेंद स्टंप पर लगने के बाद भी नहीं रूकी और शॉर्ट मिड ऑन पर खड़े फील्डर की तरफ तेजी से गई. लेकिन फील्डर ड्राइव मारकर भी गेंद को नहीं रोक पाया, जिसके फलस्वरूप जहां एक रन भी नहीं बनना था, वहां बल्लेबाज को 4 रन मिल गए, गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा इस अनोखे संयोग को देखकर निराश नजर आए.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​