डिविलियर्स ने बाजी पलटकर RCB को जिताया तो कोहली ने गले से लगा लिया...देखें Video

IPL 2020 RR vs RCB Match no 33rd:  रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) की 22 गेंद में नाबाद 55 रन की आक्रामक अर्धशतकीय पारी से शनिवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) मैच में राजस्थान रॉयल्स पर (Rajasthan Royals) 7  विकेट से जीत दर्ज की.

डिविलियर्स ने बाजी पलटकर RCB को जिताया तो कोहली ने गले से लगा लिया...देखें Video

डिविलियर्स ने बाजी पलटकर RCB को जिताया तो कोहली ने गले से लगा लिया, अनुष्का ने जीत पर यूं किया चीयर...देखें Video

खास बातें

  • डिविलियर्स की शानदार पारी के दम पर जीता बेंगलोर
  • आरीसीब को मिली 7 विकेट से जीत
  • कोहली और डिलियर्स ने एक दूसरे को गले से लगाया

IPL 2020 RR vs RCB Match no 33rd:  रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) की 22 गेंद में नाबाद 55 रन की आक्रामक अर्धशतकीय पारी से शनिवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) मैच में राजस्थान रॉयल्स पर (Rajasthan Royals) 7  विकेट से जीत दर्ज की. डिविलियर्स ने इस पारी के दौरान 6 गगनचुंबी छक्के और एक चौका जमाया. उन्होंने अंत में गुरकीरत सिंह मान (नाबाद 19) के साथ चौथे विकेट के लिये 77 रन की नाबाद साझेदारी निभायी. एबी की तूफानी पारी के दम पर ही आरसीबी यह मैच जीतने में सफल रही. एबी के 55 रन के अलावा कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने 32 गेंद पर 43 रन कि पारी खेली लेकिन राहुल तेवतिया के बेहतरीन कैच ने आरसीबी कप्तान की पारी का अंत कर दिया. कोहली के आउट होने के बाद राजस्थान के लिए जीत की उम्मीद बंधी थी. लेकिन डिविलियर्स ने  गुरकीरत सिंह मान के साथ मिलकर आरसीबी के शानदार जीत दिला दी. एबी को उनके मैच जीताऊ पारी के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नाजा गया.

जीत मिलते ही एबी को गले लगाने दौड़ पड़े कोहली, देखकर अनुष्का शर्मा भी हुई खुश...
आखिरी ओवर में बैंगलोर को जीत के लिए 10 रन की दरकार थी ऐसे में एबी ने पूरे रन बनाकर आरसीबी को शानदार जीत दिला दी. डिविलियर्स ने ऑर्चर के चौथी गेंद पर छक्का जमाकर कमाल करते हुए बेंगलोर को 7 विकेट से जीत दिला दी. एबी के द्वारा विजयी छक्का लगते ही कोहली पवेलियन से दौड़े चले आए और एबी को गले से लगा लिया.

बता दें कि आजके मैच में विराट कोहली की वाइफ अनुष्का शर्मा (Virat Kohli Wife Anushka Sharma) भी दर्शक दीर्घा में बैठकर मैच का मजा ले रहीं थी. ऐसे में जब एबी ने विजयी छक्का जमाया तो दर्शक दीर्घा में खड़े होकर आरसीबी की जीत का जश्न मनाया. वहीं कोहली और एबी को एक दूसरे को गले लगता हुआ देख काफी खुश नजर आई. सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का आरसीबी (RCB) की जीत पर चीयर करते हुए वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

प्वाइंट टेबल में तीसरे नंबर पर आरसीबी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राजस्थान को हराकर आरसीबी ने प्वाइंट टेबल में अपनी जगह बरकरार रखी है. प्लेऑफ में  पहुंचने के दरवाजे  बैंगलोर की टीम खड़ी है. वहीं, राजस्थान के लिए अब हार के बाद आगे की डगर काफी मुश्किल भरी हो गई है.(इनपुट भाषा)

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​