युवराज ने 'अजीबोगरीब अंदाज' में हिन्दी का डायलॉग बोलने वाले क्रिस गेल का यह रोचक VIDEO पोस्ट किया...

गेल की गिनती दुनिया के शॉर्टर क्रिकेट के धाकड़ बल्लेबाजों में की जाती है. इंटरनेशनल क्रिकेट के साथ ही आईपीएल में भी वे अपनी धमाकेदार बल्लेबाजी से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते रहे हैं.

युवराज ने 'अजीबोगरीब अंदाज' में हिन्दी का डायलॉग बोलने वाले क्रिस गेल का यह रोचक VIDEO पोस्ट किया...

Chris Gayle की गिनती दुनिया के शॉर्टर क्रिकेट के धाकड़ बल्लेबाजों में की जाती है.

टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह (yuvraj singh) सोशल मीडिया पर खासे सक्र‍िय रहते है. युवी कभी अपने मजाकिया कमेंट से फैंस का मनोरंजन करते हैं तो कभी रोचक वीडियो पोस्ट करके उनके साथ जुड़े रहते हैं. युवराज ने हाल ही में क्रिस गेल (Chris Gayle) का एक मजाकिया वीडियो पोस्ट किया है जिसमें इस कैरेबियन बल्लेबाज को हिंदी में हाथ आजमाने की कोशिश करते हुए देखा जा सकता है. यह अलग बात है कि हिंदी बोलने की कोशिश करते हुए गेल को नाकामी हाथ लगती है और वे हंसी के पात्र बन जाते हैं. वीडियो में वेस्टइंडीज के बल्लेबाज गेल एक डायलॉग (Hindi Dialogue) बोल रहे हैं...कान्फिडेंस मारा. खबर बनेगी थी. गेल ने बड़े अजीबोगरीब अंदाज में यह डायलॉग बोला तो युवी ने उनकी खिंचाई करने में समय नहीं लगाया. उन्होंने कमेंट किया...कॉन्फिडेंस तेरा, खबर बनेगी मेरी. सही कहा काका @chrisgayle333.

गौरतलब है कि इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके युवराज ने हाल ही में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में खेलकर क्रिकेट के मैदान में वापसी की है. उन्होंने इस टूर्नामेंट में इंडिया लीजेंड्स का प्रतिनिधित्व किया. कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते इस टूर्नामेंट को बीच में ही स्थगित करना पड़ा था. दूसरी ओर, क्रिस गेल की बात करें तो उन्हें इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजनन में किंग्स इलेवन पंजाब का प्रतिनिधित्व करते हुए देखा जा सकेगा.

गेल की गिनती दुनिया के शॉर्टर क्रिकेट के धाकड़ बल्लेबाजों में की जाती है. इंटरनेशनल क्रिकेट के साथ ही आईपीएल में भी वे अपनी धमाकेदार बल्लेबाजी से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते रहे हैं. वे आईपीएल 2020 का आगाज पहले 29 मार्च से किया जाना था लेकिन देश सहित दुनियाभर में कोरोना वायरस के खतरे के चलते इस समय इस टूर्नामेंट को 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com