RCB vs KXIP: क्रिस मॉरिस ने स्टंप छोड़कर ऐसे मारा चौका , मोहम्मद शमी को यकीन नहीं हुआ..देखें Video

RCB vs KXIP IPL 2020: कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की 48 रन की पारी के बाद क्रिस मौरिस (Chris Morris) की आखिरी ओवरों में ताबड़तोड़ 25 रन की नाबाद पारी के दम पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) ने किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के 31वें मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में छह विकेट पर 171 रन बनाये

RCB vs KXIP: क्रिस मॉरिस ने स्टंप छोड़कर ऐसे मारा चौका , मोहम्मद शमी को यकीन नहीं हुआ..देखें Video

RCB vs KXIP: क्रिस मॉरिस ने स्टंप छोड़कर ऐसे मारा चौका , मोहम्मद शमी को यकीन नहीं हुआ..देखें Video

RCB vs KXIP IPL 2020: कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की 48 रन की पारी के बाद क्रिस मौरिस (Chris Morris) की आखिरी ओवरों में ताबड़तोड़ 25 रन की नाबाद पारी के दम पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) ने किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के 31वें मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में छह विकेट पर 171 रन बनाये. कोहली ने 39 गेंद की पारी में तीन चौके लगाये लेकिन हरफनमौला मौरिस ने आठ गेंद में तीन छक्के और एक चौका जड़ित नाबाद 25 रन बनाये. इसुरु उदाना (पांच गेंद में 10 रन) ने भी आखिरी ओवर में छक्का लगाया जिससे टीम ने चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया. बेंगलोर ने मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) के आखिरी ओवर में 24 रन जुटाये जिसमें तीन छक्के लगे. शमी ने आखिरी ओवर की गेंदबाजी की, जिसमें मॉरिस ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर शारजाह के मैदान पर चौके और छक्के की बरसात कर दी. इसी ओवर में मॉरिस ने एक ऐसा चौका भी जमाया जो काफी यादगार रहा और गेंदबाज शमी भी शॉट को देखकर हैरान रह गए और खुद पर हंसते हुए नजर आए.

दरअसल 20वे ओवर की पहली ही गेंद पर मॉरिस ने स्टंप को छोड़कर फाइन लेग की तऱफ हवाई शॉट खेला जो चौके के लिए गई. शमी भी मॉरिस की चालाकी पर हंसते हुए नजर आए. इसुरु उदाना औऱ मॉरिस ने आखिर 13 गेंद पर 35 रन जोड़कर टीम के स्कोर को 171 रन पर ले जाने में खास भूमिका निभाई.

कोहली की चालाकी पर भारी पड़े शमी, एक ही ओवर में डिविलियर्स और RCB कप्तान को किया आउट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें आरसीबी की पारी में एबी डिविलियर्स छठे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए लेकिन कुछ कमाल नहीं कर पाए. डिविलियर्स केवल 2 रन पर आउट हुए. मोहम्मद शमी ने उन्हें कैच कराकर आउट किया. शमी ने 18वें ओवर में पहले डिविलियर्स फिर कोहली को आउट कर पंजाब को बड़ा झटका दिया था, लेकिन मॉरिस ने आखिरी ओवर में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर आरसीबी को सम्मानजनक स्कोर पर पहुंचाया.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​