लाइव मैच में दिखा अनोखा नजारा, दाएं हाथ के बल्लेबाज ने की बाएं हाथ से बल्लेबाजी.. वायरल हुआ Video

क्रिकेट के मैदान (Cricket Video) पर कुछ ऐसे नजारे देखने को मिल जाते हैं जिसपर यकीन करना मुश्किल हो जाता है. ऐसा ही एक नजारा टी-20 चैलेंज क्रिकेट साउथ अफ्रीका (South African T20 Challenge) टूर्नामेंट में देखने को मिला जब गेंदबाज और बल्लेबाज दोनों ने कुछ ऐसा किया जिसे देखकर फैन्स हैरान रह गए हैं

लाइव मैच में दिखा अनोखा नजारा, दाएं हाथ के बल्लेबाज ने की बाएं हाथ से बल्लेबाजी.. वायरल हुआ Video

लाइव मैच में दिखा अनोखा नजारा, दाएं हाथ के बल्लेबाज ने की बाएं हाथ से बल्लेबाजी.. वायरल हुआ Video

क्रिकेट के मैदान (Cricket Video) पर कुछ ऐसे नजारे देखने को मिल जाते हैं जिसपर यकीन करना मुश्किल हो जाता है. ऐसा ही एक नजारा टी-20 चैलेंज क्रिकेट साउथ अफ्रीका (South African T20 Challenge) टूर्नामेंट में देखने को मिला जब गेंदबाज और बल्लेबाज दोनों ने कुछ ऐसा किया जिसे देखकर फैन्स हैरान रह गए हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दायें हाथ का बल्लेबाज लाइव मैच में बाएं हाथ से बल्लेबाजी करने लगता है तो वहीं तेज गेंदबाज स्पिन गेंदबाजी करने लगता है. हॉलीवुडबीट्स डॉल्फ़िन और केप कोबरा के बीच खेले गए मैच में दाएं हाथ से बल्लेबाजी करने वाला बल्लेबाज लेफ्ट हैंडेड से बल्लेबाजी करने लग जाता है. 

PSL 2021: बाबर आजम ने खड़े-खडे़ खेला आकर्षक शॉट, गेंदबाज भी देखता रह गया..देखें Video

ख्या जोंडो (South African batsman Khaya Zondo) जो दाएं हाथ के बल्लेबाज हैं, अचानक कुछ मज़ाक करने के मूड में नजर आते हैं. बल्लेबाज बल्लेबाजी करने के क्रम में बाएं हाथ से बल्लेबाजी करने लगता है. ऐसा देख गेंदबाजी करने वाला गेंदबाज भी अपनी ओर से कुछ अलग करने की कोशिश में तेज गेंदबाजी छोड़ स्पिन गेंदबाजी करने लग जाते हैं. सोशल मीडिया पर बल्लेबाज और गेंदबाज के इस मजाकिया अंदाज वाला वीडियो खूब वायरल हो रहा है. यह घटना डॉल्फ़िन की टीम के 16वें ओवर में घटी जब बल्लेबाज ने स्विच करते हुए बाएं हाथ के बल्लेबाज बन गए. 

IND vs ENG: ईशान किशन को टी-20 टीम में मिला मौका तो मॉडल ने शेयर की पोस्ट, बोलीं- मुबारक हो मेरे क्यूटी..'


इस टी-20 मैच में डॉल्फ़िन की टीम पहले बल्लेबाजी करती है. डॉल्फ़िन की ओर से बल्लेबाजी करते हुए ख्या जोंडो ने 39 गेंद पर 59 रन की पारी खेली और टीम के स्कोर को 8 विकेट पर 155 रन पर ले जाने में अहम भूमिका निभाई. अपनी पारी में उन्होंने 6 चौके औऱ 2 छक्के जमाए. 156 रन का पीछा करने उतरी केप कोबरा  की टीम लक्ष्य से 14 रन पीछे रह गई. सीएसए टी 20 चैलेंज का फाइनल मैच 28 फऱवरी को खेला जाएगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:  कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.