SRH vs DC: बर्थडे ब्वॉय 'डेविड वॉर्नर' ने की कागिसो रबाडा की जमकर धुनाई, 5 गेंद पर ऐसे ठोके 22 रन'देखें Video

IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ सनरइजर्स हैदराबाद (SRH) ने शानदार बल्लेबाजी की और 20 ओवर में 2 विकेट पर 219 रन बनाए. हैदराबाद की ओर से ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) ने धमाकेदार बल्लेबाजी की और 45 गेंद पर 87 रन बनाए

SRH vs DC: बर्थडे ब्वॉय 'डेविड वॉर्नर' ने की कागिसो रबाडा की जमकर धुनाई, 5 गेंद पर ऐसे ठोके 22 रन'देखें Video

SRH vs DC: बर्थडे ब्वॉय डेविड वॉर्नर ने की कागिसो रबाडा की जमकर धुनाई, ऐसे लगाए '4,4,6,4,4..'देखें Video

खास बातें

  • डेविड वॉर्नर ने जमाया आईपीएल करियर का 47वां अर्धशतक
  • दिल्ली के खिलाफ की तूफानी बल्लेबाजी
  • आईपीएल के सबसे सफल गेंदबाज की ऐसे की धुनाई

IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ सनरइजर्स हैदराबाद (SRH) ने शानदार बल्लेबाजी की और 20 ओवर में 2 विकेट पर 219 रन बनाए. हैदराबाद की ओर से ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) ने धमाकेदार बल्लेबाजी की और 45 गेंद पर 87 रन बनाए. साहा के अलावा कप्तान वॉर्नर ने भी तूफानी बल्लेबाजी की और केवल 25 गेंद पर अर्धशतक जमाने का कमाल किया. भले ही वॉर्नर (David Warner) अपने स्कोर को बड़े स्कोर में तब्दील नहीं कर पाए लेकिन उनकी पारी ने ही हैदराबाद के लिए बड़े स्कोर की नींव रखी. वॉर्नर 34 गेंद पर 66 रन बनाकर आउट हुए. अपनी आतिशी पारी में डेविड वॉर्नर ने 2 छक्के और 8 चौके जमाने में सफल रहे. वॉर्नर और साहा ने पहले विकेट के लिए 107 रन की साझेदारी की जिसने मैच को पूरी तरह से बदल दिया. साहा ने अपनी 87 रन की तूफानी पारी में 12 चौके और 2 छक्के जमाए. सनराइजर्स हैदराबाद की पारी में व़ॉर्नर और साहा की पारी काफी यादगार रही. 

वॉर्नर ने निकाली कागिसो रबाडा की हवा

आईपीएल 2020 (IPL 2020) में सबसे सफल गेंदबाज कागिसो रबाडा (Kagiso Rabada) की भी वॉर्नर और साहा ने मिलकर जमकर धुनाई की. रबाडा के खिलाफ बल्लेबाज आसानी के साथ रन नहीं बना पाते हैं, लेकिन इस मैच में कुछ अलग हुआ. खासकर वॉ़र्नर ने रबाडा की जमकर खबर ली. हैदराबाद की पारी के छठे ओवर में वॉर्नर ने रबाडा के ओवर में 22 रन बनाए जिसमें 4 चौके और एक छक्का शामिल रहा. 


SRH vs DC: ऋद्धिमान साहा की आतिशी पारी देखकर सहवाग हुए खुश, बोले- 'यही है राइट चॉइस बेबी साहा.."

वॉर्नर ने छठे ओवर की पहली गेंद पर चौका, दूसरी गेंद पर चौका, तीसरी गेंद पर रन नहीं बना पाए, चौथी गेंद पर छक्का, पांचवीं गेंद पर चौका और ओवर के आखिरी गेंद पर भी धमाका करते हुए चौका मारकर रबाडा की लेंथ बिगाड़ कर रख दी. यही वजह रही कि रबाडा ने 4 ओवर में 54 रन दिए.

25 आईपीएल मैच के बाद पहली बार हुआ ऐसा

कागिसा रबाडा (Kagiso Rabada) लगातार 25 आईपीएल मैच के बाद पहली बार मैच में एक विकेट भी नहीं ले पाए. इस मैच से पहले लगातार 25 आईपीएल मैच में रबाडा कम से कम एक विकेट लेने में जरूर सफल रहे थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​