IPL 2020: ड्वेन ब्रावो के 'Rocket थ्रो' का Video हुआ वायरल, 'पांडे जी' का विकेट लेकर चमके...देखें

ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) हैदराबाद के खिलाफ मैच में बल्ले सेे कमाल नहीं कर सके लेकिन गेंदबाजी और फील्डिंग में कमाल करने में सफल रहे. सीएसके की ओर से गेंदबाजी में ब्रावो ने 2 विकेट झटके तो वहीं अहम समय में अपनी सटीक और तेज थ्रो से मनीष पांडे (Manish Pandey) को रन आउट किया.

IPL 2020: ड्वेन ब्रावो के 'Rocket थ्रो' का Video हुआ वायरल, 'पांडे जी' का विकेट लेकर चमके...देखें

IPL 2020: ड्वेन ब्रावो के 'Rocket थ्रो' का Video हुआ वायरल, 'पांडे जी' का विकेट लेकर चमके...देखें

IPL 2020: चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super kings) ने सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को आईपीएल के 29वें मैच में 20 रन से हरा दिया. इस मैच में सीएसके के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की जिसके कारण हैदराबाद लक्ष्य का हासिल नहीं कर सका. सीएसके की ओर से रायडु, वॉट्सन और सैम कुरेन ने शानदार बल्लेबाजी की. भले इस दिग्गज ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) हैदराबाद के खिलाफ मैच में बल्ले सेे कमाल नहीं कर सके लेकिन गेंदबाजी और फील्डिंग में कमाल करने में सफल रहे. सीएसके की ओर से गेंदबाजी में ब्रावो ने 2 विकेट झटके तो वहीं अहम समय में अपनी सटीक और तेज थ्रो से मनीष पांडे (Manish Pandey) को रन आउट किया. मनीष के रन आउट होने के साथ ही हैदराबाद के लिएलक्ष्य पाना मु्श्किल हो गया.  पांडे जिस समय रन आउट हुए उस समय टीम का स्कोर केवल 27 रन था. 

गौतम गंभीर के बर्थडे पर नवदीप सैनी हुए इमोशनल, बोले- भईया, आपने ही मुझे बनाया..'

ब्रावो आईपीएल में सीएसके की ओर से सबसे ज्य़ादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं. ब्रावो के थ्रो को देखकर कप्तान धोनी भी काफी खुश नजर आए थे तो वहीं गेंदबाज कुरेन तो उछल से गए थे. 

बता दें कि सीएसके ने टूर्नामेंट में तीसरी जीत दर्ज की है. चेन्नई के प्लेऑफ में पहुंचना है तो हर एक मैच को जीतना होगा. धोनी ने मैच के बाद कहा कि हर डिपार्टमेंट में टीम ने अच्छा परफॉर्मेंस किया. हर मैच में यदि ऐसा परफॉर्मेंस रहा तो यकीनन हम प्लेऑफ में पहुंच सकते हैं. एम एस धोनी बल्लेबाजी के दौरान 102 मीटर लंबा छक्का मारने में सफल रहे थे. धोनी के उस छक्के को देखकर हर किसी ने माना कि हमारा पुराना धोनी लौट आया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आईपीएल 2020 में अबतक माही के बल्ले से भी बड़ा स्कोर नहीं निकला है. फैन्स उनसे एक धमाकेदार पारी की उम्मीद कर रहे होंगे. 

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​