KXIP vs DC: Dubai में क्रिस गेल का तूफान, एक ओवर में जड़े 24 रन, दिल्ली की टीम ने हाथ जोड़े.. देखें पूरा Video

IPL 2020 KXIP vs DC: आईपीएल के 38वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) 5 विकेट से हरा दिया. पंजाब की जीत में निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) हीरो साबित हुए जिन्होंने 28 गेंद पर 53 रन की पारी खेली, इसके बाद दीपक हुडा ने पंजाब को जीत दिला दी.

KXIP vs DC: Dubai में क्रिस गेल का तूफान, एक ओवर में जड़े 24 रन, दिल्ली की टीम ने हाथ जोड़े.. देखें पूरा Video

KXIP vs DC: Dubai में क्रिस गेल का तूफान, एक ओवर में जड़े 24 रन, युवा गेंदबाज थर्राया, देखें पूरा Video

खास बातें

  • किंग्स इलेवन ने अहम मुकाबले में दिल्ली को 5 विकेट से दी मात
  • दुबई में आया क्रिस गेल का तूफान
  • गेंदबाज के एक ओवर में बनाए 24 रन

IPL 2020 KXIP vs DC: आईपीएल के 38वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) 5 विकेट से हरा दिया. पंजाब की जीत में निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) हीरो साबित हुए जिन्होंने 28 गेंद पर 53 रन की पारी खेली, इसके बाद दीपक हुडा ने पंजाब को जीत दिला दी. बता दें दिल्ली की ओर से शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने कमाल किया और 106 रन की पारी खेली, लेकिन गब्बर का यह शतक बेकार रह गया, पंजाब की यह लगातार दूसरी जीत है. इससे पहले पंजाब ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को सुपरओवर में हराया था. इस जीत के साथ ही पंजाब के 8 प्वाइंट्स हो गए हैं. अब 4 मैच पंजाब की टीम को खेलने हैं. IPL 2020 प्वाइंट्स टेबल (IPL Points Table) में पंजाब अब पांचवें नंबर पर आ गई है. ऐसे में प्लेऑफ की रेस में यह टीम अभी भी बनी हुई है. किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) की इस जीत में जहां पूरन की आतिशी पारी अहम रही तो वहीं पारी के शुरूआत में विस्फोटक क्रिस गेल (Chris gayle) की 13 गेंद पर 29 रन की पारी ने विरोधी टीम पर मनोवैज्ञानिक दबाव डालने का काम किया. खासकर युवा तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे के लिए यह मैच यकीनन खराब रहा.

KXIP vs DC: अश्विन ने 'यूनिवर्स बॉस' को छक्का मारने के लिए ललचाया, और फिर ऐसे हो गए बोल्ड..देखें Video

गेल ने युवा तुषार देशपांडे (Tushar Deshpande) के एक ओवर में तीन चौके और दो छक्के जड़कर धमाल मचा दिया. पंजाब की पारी के पांचवें ओवर में दुबई स्टेडियम में गेल का तूफान आया जिसका हर कोई इंतजार कर रहा था. गेल ने देशपांडे की पहली 2 गेंद पर चौका जमाया, तीसरी गेंद पर एक छक्का जमाया, इसके अलावा चौथी गेंद पर छक्का मारकर धमाल मचा दिया.

Newsbeep

इसके बाद पांचवीं गेंद पर भी गेल ने अपना आक्रमक रूप दिखाया और छक्का जमाकर पंजाब के फैन्स का दिल जीत लिया. गेल ने देशपांडे की ऐसी धुनाई की वो आखिरी गेंद सही लेंथ पर नहीं कर पाए और वाइड कर दी, जिसके बाद गेंदबाज को एक गेंद और करनी पड़ी. गेल की धुनाई के बाद युवा तेज गेंदबाज की हालत ऐसी हो गई थी जैसे वो ओवर का आखिरी गेंद नहीं करना चाहते हों.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​