Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कमर की सर्जरी के बाद रिकवरी कर रहे हरफनमौला Hardik Pandya, देखें VIDEO..

कमर की सर्जरी के बाद रिकवरी कर रहे हरफनमौला Hardik Pandya, देखें VIDEO..

Hardik Pandya ने हाल ही में ब्रिटेन में कमर की सर्जरी कराई है

टीम इंडिया के हरफनमौला हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने हाल ही में ब्रिटेन में अपनी कमर की सर्जरी (Lower Back Surgery) कराई है. वे अब स्वास्थ्य लाभ पर हैं और रिकवरी के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं. हार्दिक ने हाल ही में ट्विवटर पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे एक शख्स का सहारा लेकर आगे बढ़ते हुए नजर आ रहे हैं. हार्दिक ने अपने ट्वीट में लिखा, 'बेबी स्टेप.. लेकिन फुल फिटनेस हासिल करने का मेरा रास्ता यहां से शुरू होता है. आप सभी का समर्थन और शुभकामनाओं के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. यह मेरे लिए काफी मायने रखता है. '

हार्दिक पंड्या के जिस ट्वीट पर फैंस ने जताया था गुस्सा, उसे लेकर जहीर खान का आया यह जवाब..

गौरतलब है कि हार्दिक हाल में समय में कमर के दर्द से परेशान रहे हैं. इसी कारण उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम में नहीं चुना गया है. कमर की इस इंजुरी के कारण हार्दिक बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज में भी हिस्सा नहीं ले सकेंगे. बांग्लादेश के खिलाफ यह सीरीज 3 नवंबर से प्रारंभ होनी है. हार्दिक ने भारतीय टीम के लिए अब तक 11 टेस्ट, 54 वनडे और 40 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं.

इमरान खान के UNGA के 'भड़काऊ' भाषण पर हरभजन और पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक में तकरार..

अगले वर्ष ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्डकप में उनकी अहम भूमिका होगी. टेस्ट क्रिकेट में हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने एक शतक और चार अर्धशतक की मदद से 532 रन बनाने के अलावा 17 विकेट हासिल किए हैं. वनडे में हार्दिक के नाम पर चार अर्धशतकों की मदद से 957 रन और 54 विकेट हैं. इसी तरह टी20I में गुजरात के इस क्रिकेटर ने 310 रन बनाए हैं. क्रिकेट से सबसे छोटे इस फॉर्मेट में हार्दिक ने 38 विकेट हासिल किए हैं.

वीडियो: वीरेंद्र सहवाग से एनडीटीवी की खास बातचीत..