SRH Vs KKR: फर्गुसन ने सुपरओवर में वॉर्नर की उखाड़ी गिल्लियां, ऐसे बने मैच के सुपरहीरो..देखें Video

फर्गुसन (Lockie Ferguson) ने कमाल की गेंदबाजी कर केकेआर को हैदराबाद के खिलाफ रोचक जीत दिला दी. फर्गुसन (Lockie Ferguson) मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजे गए.

SRH Vs KKR: फर्गुसन ने सुपरओवर में वॉर्नर की उखाड़ी गिल्लियां, ऐसे बने मैच के सुपरहीरो..देखें Video

SRH Vs KKR: फर्गुसन सुपरओवर में वॉर्नर की उखाड़ी गिल्लियां, ऐसे बने मैच के सुपरहीरो..देखें Video

IPL 2020 SRH vs KKR: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने रविवार को यहां लॉकी फर्गुसन के शानदार प्रदर्शन से इंडियन प्रीमियर लीग (IPL Super Over) के सुपर ओवर तक पहुंचे रोमांचक मुकाबले में सनराइसर्ज हैदराबाद (SRH) को शिकस्त दी. केकेआर ने कप्तान इयोन मोर्गन (34) और दिनेश कार्तिक (नाबाद 29) के बीच पांचवें विकेट के लिये 58 रन की साझेदारी से बल्लेबाजी का न्यौता मिलने के बाद पांच विकेट पर 163 रन बनाये। इसके जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद ने 20 ओवर में छह विकेट पर 163 रन बनाये जिससे मैच सुपर ओवर में पहुंचा. सुपर ओवर में हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर (David Warner) और अब्दुल समाद क्रीज पर थे, फर्गुसन (Lockie Ferguson) गेंदबाजी के लिये उतरे.

फर्गुसन (Lockie Ferguson) ने पहले ही गेंद पर वार्नर को बोल्ड किया, समाद ने अगली गेंद पर दो रन बनाये और तीसरी गेंद पर वह बोल्ड हो गये। स्कोर था दो रन पर दो विकेट। सुपर ओवर में दो विकेट ही गिर सकते हैं. अब केकेआर को जीत के लिये छह गेंद में तीन रन बनाने थे, मोर्गन और कार्तिक क्रीज पर थे.  राशिद खान (Rashid Khan) की पहली गेंद पर कोई रन नहीं बना, दूसरी गेंद पर एक रन, तीसरी पर कोई रन नहीं, चौथी गेंद पर दो रन बने.

SRH vs KKR: सुपरओवर में लॉकी फर्ग्यूसन ने किया कमाल, सांस रोक देने वाले मैच में KKR को ऐसे मिली जीत

केकेआर की यह नौ मैचों में पांचवीं जीत थी, जिससे उसके 10 अंक हो गये हैं और वह तालिका में चौथे स्थान पर है। सनराइजर्स हैदराबाद की यह छठी हार थी और वह छह अंक से पांचवें स्थान पर है. न्यूजीलैंड के फर्गुसन (चार ओवर में 15 रन देकर तीन विकेट) ने केकेआर के लिये लाजवाब गेंदबाजी की जिन्होंने अपने चार में से तीन ओवर में प्रत्येक में एक एक विकेट चटकाया. सुपर ओवर में भी उन्होंने कमाल किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पूरे मैच में Lockie Ferguson ने 5 विकेट लेकर केकेआर के लिए जीत की तस्वीर लिखी. Lockie Ferguson को उनके बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. लॉकी फर्ग्यूसन आईपीएल 2020 में पहला मैच खेल रहे थे. पहले ही मैच में यादगार परफॉर्मेंस कर केकेआर को जीत दिला दी. सुपरओवर में पहली बार केकेआर को आईपीएल में जीत मिली. 

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​