जसप्रीत बुमराह ने की अनिल कुंबले की तरह गेंदबाजी, पिच पर ऐसे नचाई गेंद..देखें Video

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें तेज गेंदबाज पूर्व भारतीय दिग्गज अनिल कुंबले ( Anil Kumble) की गेंदबाजी एक्शन की नकल करता हुआ दिखाई दे रहा

जसप्रीत बुमराह ने की अनिल कुंबले की तरह गेंदबाजी, पिच पर ऐसे नचाई गेंद..देखें Video

जसप्रीत बुमराह ने की अनिल कुंबले की तरह गेंदबाजी, पिच पर ऐसे नचाई गेंद..देखें Video

IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज 5 फरवरी से शुरू होगी, उससे पहले भारतीय टीम के खिलाड़ी चेन्नई पहुंच गए हैं. बता दें कि भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ 4 टेस्ट, 5 टी-20 और 3 वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी. अहम सीरीज से पहले जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें तेज गेंदबाज पूर्व भारतीय दिग्गज अनिल कुंबले ( Anil Kumble) की गेंदबाजी एक्शन की नकल करता हुआ दिखाई दे रहा है. बीसीसीआई ने अपने ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. फैन्स जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

Ind vs Eng: आकाश चोपड़ा ने चुनी इंग्लैंड के खिलाफ अपनी टीम इंडिया, इस वजह से सिराज को नहीं मिली जगह

टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में कुंबले भारत की ओर से सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं. कुंबले ने अपने करियर में 619 विकेट लिए हैं. उनसे आगे सिर्फ शेन वार्न और मुरलीधरन हैं. टेस्ट में मुरलीधरन ने 800 और शेन वार्न ने 708 विकेट लिए हैं. 


बता दें बुमराह के टेस्ट करियर में ऐसा पहली बार होगा जब वो भारत में टेस्ट मैच खेलने हुए नजर आएंगे. इससे पहले उन्होंने जो भी टेस्ट मैच खेले हैं वो विदेशी जमीन पर खेले हैं. बुमराह ने अपने टेस्ट करियर में 17 मैच खेले हैं जिसमें 79 विकेट अपने नाम करने का कमाल कर दिखाया है. बुमराह ने 11 टेस्ट मैच में अपने 50 टेस्ट विकेट पूरे किए थे. 

PAK vs SA: क्विंटन डीकॉक को हसन अली ने लाइव मैच में दिखाई आंख, अंपायर को करना पड़ा बीच-बचाव..देखें Video

जसप्रीत बुमराह सबसे तेज 50 टेस्ट विकेट लेने वाले भारतीय तेज गेंदबाज हैं. वैसे भारत की ओर से टेस्ट में सबसे तेज 50 विकेट लेने का कमाल अश्विन के नाम है. अश्विन ने 9 टेस्ट मैच में ही अपने 50 विकेट पूरे कर लिए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.