DC v RR: Jofra Archer ने पृथ्वी शॉ को पहली ही गेंद पर किया बोल्ड, 'बिहू डांस' कर यूं मनाया जश्न..देखें Video

जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) सबसे सफल गेंदबाज रहे. आर्चर ने पहले ही ओवर में पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) को बोल्ड कर राजस्थान को पहली सफलता दिलाई थी.

DC v RR: Jofra Archer ने पृथ्वी शॉ को पहली ही गेंद पर किया बोल्ड, 'बिहू डांस' कर यूं मनाया जश्न..देखें Video

DC v RR: Jofra Archer ने पृथ्वी शॉ को पहली ही गेंद पर किया बोल्ड, 'बिहू डांस' कर यूं मनाया जश्न..देखें Video

खास बातें

  • जोफ्रा ऑर्चर ने पहली ही गेंद पर पृथ्वी शॉ को किया बोल्ड
  • बोल्ड आउट करने के बाद बिहु डांस करने लगे ऑर्चर
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

DC v RR: दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) मुकाबले में बुधवार को यहां राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट पर 161 रन बनाये. दिल्ली के लिए शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने सबसे ज्याद 57 रन बनाये. राजस्थान के लिए तीन विकेट लेने वाले जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) सबसे सफल गेंदबाज रहे. आर्चर ने पहले ही ओवर में पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) को बोल्ड कर राजस्थान को पहली सफलता दिलाई थी. शॉ गोल्डन डक का शिकार हुए थे. पारी की पहली ही गेंद पर ऑर्चर ने गजब की गेंद पर शॉ को क्लीन बोल्ड कर दिया. पृथ्वी को आउट करने के बाद आर्चर (Riyan Parag) रियान पराग के पास गए और उनके सामने बिहु डांस (Bihu Dance celebration) करने लगे.

DC vs RR: शिखर धवन ने रचा इतिहास, ऐसा कारनामा करने वाले इकलौते बल्लेबाज बने

बता दें कि बिहू डांस असम का पारंपरिक डांस हैं. राजस्थान रॉ़यल्स के युवा खिलाड़ी पराग भी असम से तालुक रखते हैं. जब हैदराबाद के खिलाफ मैच में पराग ने छक्का लगाकर टीम को जीत दिलाई थी तो बिहु डांस करते हुए इसके जश्न मनाते नजर आए थे. वहीं अब दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में आर्चर ने पराग के डांस की नकल कर फैन्स का दिल जीत लिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आईपीएल 2020 (IPL 2020) में बिहू डांस खूब वायरल हो रहा है. क्रिकेट के मैदान पर इससे पहले गंगनम स्टाइल डांस की भी धूम रही है. गंगनम स्टाइल डांस का आगाज वेस्टइंडीज खिलाड़ियों ने किया था. अब आईपीएल 2020 में बिहु डांस की धूम मच रही है.  दिल्ली की टीम ने पहले खेलते हुए 161 रन बनाए हैं. धवन के अर्धशतक के अलावा श्रेयस अय्यर ने 53 रन की पारी खेली. धवन और अय्यर के अलावा कोई दूसरा बल्लेबाज जमकर नहीं खेल पाया. (इनपुट भाषा से भी)

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​