NDTV Khabar

BPL मैच के दौरान पाक‍िस्‍तानी तेज गेंदबाज Mohammad Irfan को स‍िर पर लगी गेंद, देखें VIDEO

ऑस्‍ट्रेल‍िया के ख‍िलाफ टी20 सीरीज के दौरान 37 वर्षीय इरफान को लचर गेंदबाजी के ल‍िए आलोचना का श‍िकार होना पड़ा था. पाक‍िस्‍तान के कुछ क्र‍िकेट समीक्षकों ने तो उन्‍हें मुल्क की टी20 टीम में स्‍थान देने को लेकर भी सवाल उठाए थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
BPL मैच के दौरान पाक‍िस्‍तानी तेज गेंदबाज Mohammad Irfan को स‍िर पर लगी गेंद, देखें VIDEO

सात फीट एक इंच लंबे Mohammad Irfan बाएं हाथ से तेज गेंदबाजी करते हैं

Mohammad Irfan: पाक‍िस्‍तान के लंबे कद के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद इरफान (Mohammad Irfan)के ल‍िए समय इस समय ठीक नहीं चल रहा. ऑस्‍ट्रेल‍िया के ख‍िलाफ टी20 सीरीज के दौरान 37 वर्षीय इरफान को लचर गेंदबाजी के ल‍िए आलोचना का श‍िकार होना पड़ा था. पाक‍िस्‍तान के कुछ क्र‍िकेट समीक्षकों ने तो उन्‍हें मुल्क की टी20 टीम में स्‍थान देने को लेकर भी सवाल उठाए थे. सात फीट एक इंच लंबे इरफान एक बार फ‍िर खबरों में हैं. बांग्‍लादेश प्रीम‍ियर लीग (BPL)के एक मुकाबले के दौरान वे स‍िर पर चोट खा बैठे (Mohammad Irfan stuck on head).ढाका प्‍लाटून और राजशाही रॉयल्‍स के बीच मैच के दौरान उन्‍हें यह चोट लगी. मैच में इरफान की टीम को हार का सामना करना पड़ा.

तेज गेंदबाज मो. इरफान का दावा, 'मैंने खत्म किया Gautam Gambhir का क्रिकेट करियर'


दरअसल, इस चोट लगने के पीछे काफी हद तक इरफान की गलती ही ज‍िम्‍मेदार रही. टूर्नामेंट में राजशाही टीम की ओर से खेल रहे हैं. टीम के कप्‍तान आंद्रे रसेल ने जब गेंद इरफान की ओर फेंकी तो उनका ध्‍यान गेंद की ओर नहीं था. गेंद सीधे उनके माथे पर लगी. इस चोट के कारण इरफान को काफी देर तक अपने स‍िर को सहलाते हुए देखा गया. इरफान के ल‍िए यह मैच गेंदबाजी के ल‍िहाज से भी न‍िराशाजनक रहा, उन्‍होंने अपने चार ओवर के स्‍पैल में 29 रन द‍िए, लेक‍िन उन्‍हें कोई व‍िकेट नहीं म‍िला. इस मैच में इरफान के ही देश के तेज गेंदबाज वहाब र‍ियाज ढाका की ओर से खेल रहे थे. उन्‍होंने आठ रन देकर 5 व‍िकेट ल‍िए और ढाका टीम को 74 रन की जीत द‍िलाने में अहम भूम‍िका न‍िभाई.

टिप्पणियां

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद इरफान अब तक पाक‍िस्‍तान के ल‍िए चार टेस्‍ट, 60 वनडे और 22 टी20 मैच खेल चुके हैं. टेस्‍ट क्र‍िकेट में 10, वनडे में 83 और टी20I में 16 व‍िकेट उनके नाम पर दर्ज हैं.

वीडियो: 15 साल की लड़की ने तोड़ा तेंदुलकर का रिकॉर्ड



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... राजगढ़ के थप्पड़ कांड को लेकर हाई कोर्ट ने राज्य सरकार और कलेक्टर से जवाब मांगा

Advertisement