IPL 2020: नीतीश राणा-शुभमन ने पिच पर की बचकानी गलती, 4 फील्डरों ने ऐसे ललचाकर किया रन आउट....देखें Video

KKR Vs KXIP IPL 2020: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने शनिवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट पर 164 रन बनाये. केकेआर के लिए कप्तान दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने 29 गेंद में 58 रन की आक्रमक पारी खेली.

IPL 2020: नीतीश राणा-शुभमन ने पिच पर की बचकानी गलती, 4 फील्डरों ने ऐसे ललचाकर किया रन आउट....देखें Video

IPL 2020: नीतीश राणा-शुभमन ने पिच पर की बचकानी गलती, 4 फील्डरों ने ऐसे ललचाकर किया रन आउट....देखें Video

KKR Vs KXIP IPL 2020: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने शनिवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट पर 164 रन बनाये. केकेआर के लिए कप्तान दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने 29 गेंद में 58 रन की आक्रमक पारी खेली. शुभमन गिल ने भी 57 रन बनाए लेकिन इसके लिए उन्होंने 47 गेंद का सामना किया. वैसे, शुभमन गिल से मैच के दौरान एक बड़ी गलती हुई जिसके कारण नितीश राणा (Shubman Gill and Nitish Rana) को रन आउट होकर पवेलियन जाना पड़ा. दरअसल केकेआऱ की पारी के चौथे ओवर में गिल ने गेंदबाज अर्शदीप सिंह पर फ्लिक शॉट खेला जो सीधे शॉर्ट फाइन लेग पर गई, जहां फील्डर ने गेंद को पकड़ा. इस बीच गिल और राणा ने रन लेने की सोची. रन लेने की पहल शुभमन गिल ने की लेकिन जब उनको लगा कि गेंद तेजी के साथ फील्डर के पास गई है तो उन्होंने रन पूरा नहीं किया और अपने क्रीज की ओर लौट गए, लेकिन तबतक काफी देर हो चुकी थी और नॉन स्ट्राइक पर खड़े राणा पहली कॉल को सुनकर  स्ट्राइक एंड तक आ गए थे.

IPL:दिनेश कार्तिक ने 22 गेंद पर जमाया अर्धशतक, इरफान पठान बोले- 'तूफानी वापसी.'

ऐसे में फील्डर निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) के पास गेंद थी, उन्होंने बिना कोई जल्दबाजी दिखाते हुए गेंद हाथ में लेकर नॉन स्ट्राइक पर गए और खुद से ही गेंद स्टंप पर मारकर बल्लेबाज को रन आउट कर दिया. इस तरह से फार्म में चल रहे बल्लेबाज नितीश राणा केवल 2 रन बनाकर रन आउट हुए, जब राणा को रन आउट किया गया तो उस समय नॉन स्ट्राइक पर 4 फील्डर भी दौड़कर पहुंच गए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें केकेआर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. शेख जायद स्टेडियम अबू धाबी की पिच गेंदबाजों को खूब मदद कर रही है. ऐसे में केकेआर के द्वारा दिया गया 165 रनों का लक्ष्य पंजाब के लिए हासिल करना आसान नहीं होगा.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​