पाकिस्तान के मोहम्मद रिजवान ने हवा में झपटा मारकर लिया हैरत भरा कैच, देखकर हर कोई हैरान..देखें Video

T20 Cricket: पाकिस्तान के मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है. दरअसल पाकिस्तान में खेले जा रहे टी-20 घरेलू टूर्नामेंट में एक ऐसा कैच लिया है जिसे साल 2020 का सबसे बेहतरीन कैच माना जा रहा है

पाकिस्तान के मोहम्मद रिजवान ने हवा में झपटा मारकर लिया हैरत भरा कैच, देखकर हर कोई हैरान..देखें Video

पाकिस्तान के मोहम्मद रिजवान ने हवा में झपटा मारकर लिया हैरत भरा कैच, देखकर हर कोई हैरान..देखें Video

खास बातें

  • मोहम्मद रिजवान ने लिया हैरान भरा कैच
  • सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है वीडियो
  • पाकिस्तान के घरेलू टूर्नामेंट में किया यह कमाल

T20 Cricket: पाकिस्तान के मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है. दरअसल पाकिस्तान में खेले जा रहे टी-20 घरेलू टूर्नामेंट में एक ऐसा कैच लिया है जिसे साल 2020 का सबसे बेहतरीन कैच माना जा रहा है. रिजवान ने नेशनल टी-20 कप (Pakistan T20 Cricket) टूर्नामेंट में पख्तूनख्वा की ओर से खेलते हुए सिंध टीम के खिलाफ विकेटकीपर के तौर पर नहीं बल्कि बतौर फील्डर सुपरमैन कैच लेकर कमाल कर दिखाया. रिजवान ने अनवर अली के द्वारा मारे गए बॉ़लर के सर के ऊपर से हवाई शॉट को किसी चीते की तरह झपटता मारकर हवा में उड़कर कमाल का कैच लेकर क्रिकेट फैन्स और क्रिकेट पंडित को हैरान कर दिया. आईसीसी (ICC) ने अपने ट्विटर पर रिजवान के इस कैच को शेयर किया है, नेपाली क्रिकेटर संदीप लामिछाने (Sandeep Lamichhane) ने भी इस कैच पर अपना रिएक्शन दिया और रिजवान को बधाई दी. मोहम्मद रिजवान के कैच को देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे कोई चीता अपने शिकार को झपटकर पकड़ रहा है. रिजवान का यह कैच सोशल मीडिया पर खूब वायरल (Catch Video Viral) हो रहा है. 

नेशनल टी-20 कप में सिंध की टीम ने पख्तूनख्वा को रोमांचक मैच में पराजित कर दिया. पख्तूनख्वा ने पहले खेलते हुए सिँध के सामने 139 रनों का लक्ष्य रखा था. एक समय सिंध की टीम के 7 विकेट केवल 39 रन पर गिर गए थे, लेकिन इसके बाद अजीज ने अनवर अली के साथ 8वें विकेट के लिए शानदार 77 रनों की पार्टनरशिप कर सिंध को यादगार जीत दिला दी. अनवर अली ने आखिरी 3 गेंदों पर 2 छक्के  और 1 चौका जमाकर टीम को रोमांचक जीत दिला दी.

बता दें कि भारत में जहां आईपीएल (IPL 2020) का शोर है तो वहीं पाकिस्तान में इस समय टी-20 टूर्नामेंट नेशनल कप खेला जा रहा है. पाकिस्तान में खेले जा रहे इस टूर्नामेंट में कई दिग्गज पाकिस्तानी खिलाड़ी खेल रहे हैं और अपने परफॉर्मेंस से कई रिकॉर्ड भी बना रहे हैं. हाल ही में कामरान अकमल टी-20 क्रिकेट में सबसे ज्यादा स्टंप करने वाले विकेटकीपर बने हैं. उन्होंने अपने टी-20 करियर में 100 स्टंपिंग करने का गौरव हासिल कर लिया है. 

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com