IPL 2020: राशिद खान की गेंद लगी स्टंप पर, फिर भी किस्मत ने राहुल तेवतिया का ऐसे दिया साथ..देखें Video

IPL 2020: आईपीएल के 26वें मैच में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने शानदार परफॉर्मेंस करते हुए हैदराबाद को 5 विकेट से हरा दिया. मैच में राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) ने कमाल की पारी खेली और 28 गेंद पर 45 रन बनाए जिसमें 4 चौका और 2 छक्के शामिल रहे

IPL 2020: राशिद खान की गेंद लगी स्टंप पर, फिर भी किस्मत ने राहुल तेवतिया का ऐसे दिया साथ..देखें Video

IPL 2020: राशिद खान की गेंद लगी स्टंप पर, फिर भी किस्मत ने राहुल तेवतिया का ऐसे दिया साथ..देखें Video

IPL 2020: आईपीएल (IPL) के 26वें मैच में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने शानदार परफॉर्मेंस करते हुए हैदराबाद को 5 विकेट से हरा दिया. मैच में राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) ने कमाल की पारी खेली और 28 गेंद पर 45 रन बनाए जिसमें 4 चौका और 2 छक्के शामिल रहे. तेवतिया की पारी के दम पर ही राजस्थान मैच जीतने में सफल रहा. बता दें कि बल्लेबाजी के दौरान तेवतिया भाग्यशाली भी रहे. जब राहुल तेवतिया 30 रन पर खेल रहे थे तो राशिद खान (Rashid Khan) की एक गेंद को अच्छी तरह से नहीं खेल पाए और गेंद उनके बल्ले से लगकर विकेटकीपर बेयरस्टो के पैड पर से लगकर स्टंप को छूती हुई निकल गई. तेवतिया उस समय भाग्यशाली रहे कि गेंद के स्टंप पर लगने पर बेल्स नहीं गिरी, वरना मैच का परिणाम शायद कुछ और हो सकता था. 

IPL 2020: राजस्थान को जीत दिलाने के बाद ट्रेडिशनल 'बिहु' डांस करने लगे रियान पराग, जमकर नाचे...देखें video

किस्मत का साथ पाकर तेवतिया ने युवा रियान पराग के साथ विस्फोटक पारी खेलना शुरू किया और एक बोरिंग मैच को मजेदार बना दिया. दोनों ने मिलकर असंभव दिख रहे लक्ष्य को ओवर के अंत कर ले गए और आखिर में रियान ने छक्का लगाकर राजस्थान रॉयल्स को एक शानदार मैच जीतवा दिया.


राहुल तेवतिया को उनके बेहतरीन पारी के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. मैच के बाद तेवतिया ने कहा कि उन्हें विश्वास था कि अंत तक मैच जाने से वो यह काम कर सकते हैं. उन्होंने मैच के बाद कहा कि एक तरफ से विकेट गिर रहे लेकिन मैं अंत तक खेलना चाहता था. मुझे पता था कि अगर मैं अपने ऊपर भरोसा रखूं और मैच को अंत तक ले जा सकूं तो यकीनन टीम को जीत दिला सकता हूं. 

IPL 2020: तेवरिया-पराग की पारी ने पलटा मैच, 5 विकेट से राजस्थान को मिली जीत

बता दें कि पंजाब के खिलाफ मैच में भी तेवतिया ने धमाकेदार बल्लेबाजी की थी और शेल्डन कोटरेल के एक ओवर में पांच छक्के राजस्थान को जीत दिलाई थी. जब तेवतिया बल्लेबाजी कर रहे थे तो फैन्स को उनकी वहीं पारी याद आ रही थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​