KXIP vs DC: अश्विन ने 'यूनिवर्स बॉस' को छक्का मारने के लिए ललचाया, और फिर ऐसे हो गए बोल्ड..देखें Video

KXIP vs DC: IPL 2020: आईपीएल 2020 के 38वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने पंजाब (Kings XI Punjab)के खिलाफ पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवर में 5 विकेट पर 164 रन बनाए. दिल्ली की पारी में शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने कमाल किया और 106 रन बनाकर नाबाद रहे

KXIP vs DC: अश्विन ने 'यूनिवर्स बॉस' को छक्का मारने के लिए ललचाया, और फिर ऐसे हो गए बोल्ड..देखें Video

KXIP vs DC: अश्विन ने 'यूनिवर्स बॉस' को छक्का मारने के लिए ललचाया, और फिर ऐसे हो गए बोल्ड..देखें Video

KXIP vs DC: IPL 2020: आईपीएल 2020 के 38वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने पंजाब (Kings XI Punjab)के खिलाफ पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवर में 5 विकेट पर 164 रन बनाए. दिल्ली की पारी में शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने कमाल किया और 106 रन बनाकर नाबाद रहे. धवन का आईपीएल 2020  (IPL 2020) में यह लगातार दूसरा अर्धशतक रहा. वहीं, दूसरी ओर लक्ष्य का पीछा करने के क्रम मे पंजाब के बल्लेबाज कोई खास कमाल नहीं कर पाए. पंजाब की पारी जब शुरू हुई तो 'यूनिवर्स बॉस' क्रिस गेल (Chris Gayle) ने छक्के-चौके की बरसात कर दी, और ऐसा लगा कि मैच जल्द खत्म हो जाएगा. लेकिन पंजाब के फैन्स को उस समय बड़ा झटका लगा जब दूसरे विकेट के रूप में क्रिस गेल 13 गेंद पर 29 रन बनाकर अश्विन (Ravichandran Ashwin) की ललचाई गेंद पर बोल्ड आउट हो गए. आउट होने से पहले क्रिस गेल ने 3 चौके और 2 छक्के जमा दिए थे. लेकिन अश्विन ने अपने अनुभव का इस्तेमाल किया और 'यूनिवर्स बॉस' को बोल्ड कर पवेलियन की राह दिखाई. गेल के आउट होते ही पंजाब की टीम बैकफुट पर पहुंच गई. वैसे गेल के अलावा मयंक अग्रवाल भी कुछ खास नहीं कर पाए और केवल 5 रन बनाकर आउट हुए.

KXIP vs DC: धवन ने अपने अंदाज से पंजाब को रुला दिया, सिर्फ 94 सेकेंड के VIDEO से पूरी पारी का मजा लीजिए


अश्विन ने गेल को आउट कर बनाया रिकॉर्ड

अश्विन ने गेल को आउट कर एक खास रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया. किंग्स इलेवन पंजाब की पारी के छठे ओवर में अश्विन ने गेल को हवा में फ्लाइट गेंद फेंककर छक्का मारने के लिए ललचाया, अश्विन के लालच में गेंल फंस गए और छक्का मारने की कोशिश में बोल्ड हो गए. बता दें कि आईपीएल में गेल को अश्विन ने 5 बार आउट किया है. ऐसा कर अश्विन ने हरभजन सिंह की बराबरी कर ली है. हरभजन सिंह ने भी आईपीएल में गेल को 5 दफा पवेलियन के रास्ते भेजा है. वहीं उमेश यादव और संदीप शर्मा ने आईपीएल में 4-4 बार विस्फोटक गेल को पवेलियन की राह दिखाई है. 

एक ओवर में गेल ने बनाए 24 रन

गेल ने तुषार देशपांडे (Tushar Deshpande) के एक ओवर में 24 रन बनाए, जिसमें 3 चौके औऱ 2 छक्के जमाए. गेल ने पहली 2 गेंदों पर 2 चौके तो वहीं तीसरे गेंद पर छ्क्का, चौथी गेंद पर चौका लगाया, इसके बाद पांचवीं गेंद पर छक्का जमाकर युवा देशपांडे की खूब धुनाई की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​