Aus vs Ind: अश्विन ने शुरू किया अभ्यास, रहाणे के खिलाफ की गेंदबाजी..देखें पूरा Video

Aus Vs India: भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई है और नियम के तहत सभी भारतीय खिलाड़ी 14 दिन की क्वारंटीन में रह रहे हैं, वहीं भारतीय टीम के खिलाड़ियों को क्वारंटीन में रहते हुए अभ्यास करने की अनुमति दी गई है.

Aus vs Ind: अश्विन ने शुरू किया अभ्यास, रहाणे के खिलाफ की गेंदबाजी..देखें पूरा Video

Aus vs Ind: अश्विन ने शुरू किया अभ्यास, रहाणे के खिलाफ की गेंदबाजी..देखें पूरा Video

Aus Vs India: भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई है और नियम के तहत सभी भारतीय खिलाड़ी 14 दिन की क्वारंटीन में रह रहे हैं, वहीं भारतीय टीम के खिलाड़ियों को क्वारंटीन में रहते हुए अभ्यास करने की अनुमति दी गई है. ऐसे में भारतीय टीम के खिलाड़ी प्रैक्टिस करने के लिए अपने होटल रूम से बाहर निकले हैं. अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो रहाणे (Ajinkya Rahane) के सामने गेंदबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों खिलाड़ी भारतीय टेस्ट टीम का हिस्सा हैं. भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया में अपना पहला टेस्ट मैच 17 दिसंबर को एडिलेड में खेलेगी. अश्विन ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) भी गेंदबाजी का अभ्यास करते हुए दिख रहे हैं. अश्विन ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'राइट आर्म ओवर, कंगारू लैंड'. बता दें कि अश्विन ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर अपने परिवार के साथ पहुंचे हैं. अश्विन और उनकी वाइफ ने क्वारंटीन को लेकर कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा भी है जिसने खूब सुर्खियां बटोरी थी. अभी हाल ही में शादी की सालगिरह पर प्रीति ने अश्विन के साथ तस्वीर सोशल मीडिया पर डाली थी जो इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था. 

ऑस्ट्रेलिया Vs भारत: T20, वनडे और टेस्ट मैचों का लाइव टेलीकास्ट, स्ट्रीमिंग कब और कहां पर होगा, पूरी डिटेल्स

अश्विन और रहाणे दोनों आईपीएल 2020 (IPL 2020) में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम का हिस्सा रहे थे. अश्विन ने इस आईपीएल सीजन में 15 मैच खेलकर 13 विकेट चटकाए थे तो वहीं रहाणे कोई खास कमाल नहीं कर पाए और केवल 9 मैच में 113 रन ही बना सके थे. 

Aus vs Ind: ऑस्ट्रेलिया के लेग स्पिनर ने कहा, भारतीय बल्लेबाजों के सामने गेंदबाजी करना मेरे लिए परीक्षा से कम नहीं

Newsbeep

ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर भारतीय टीम पहला 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी इसके बाद 3 टी-20 मैचों की सीरीज, आखिर में भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया से 4 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने वाली है. 17 दिसंबर को एडिलेड में होने वाला सीरीज का पहला टेस्ट मैच डे-नाइट टेस्ट मैच होगा. पहले टेस्ट मैच के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) वापस भारत लौट जाएंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​