RR vs SRH: रन लेने की जल्दबाजी में सरपट भागे रोबिन उथप्पा, फिर ऐसे हुए रन आउट..देखें Video

IPL 2020 RR vs SRH: आईपीएल के 40वें मैच में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan royals) के रोबिन उथप्पा (Robin Uthappa) अच्छी शुरूआत पाने के बाद दुर्भाग्य से रन आउट हो गए. उथ्पपा और बेन स्टोक्स (Ben stokes) ने मिलकर जबर्दस्त शुरूआत दी

RR vs SRH: रन लेने की जल्दबाजी में सरपट भागे रोबिन उथप्पा, फिर ऐसे हुए रन आउट..देखें Video

RR vs SRH: रन लेने की जल्दबाजी में सरपट भागे रोबिन उथप्पा, फिर ऐसे हुए रन आउट..देखें Video

खास बातें

  • बेन स्टोक्स के साथ हुई गलतफहमी, उथप्पा हुए रन आउट
  • रोबिन उथप्पा आईपीएल में बतौर ओपनर 2000 रन बनाने में रहे सफल
  • हैदराबाद के खिलाफ 19 रन बनाकर उथप्पा हुए आउट

IPL 2020 RR vs SRH: आईपीएल के 40वें मैच में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan royals) के रोबिन उथप्पा (Robin Uthappa) अच्छी शुरूआत पाने के बाद दुर्भाग्य से रन आउट हो गए. उथ्पपा और बेन स्टोक्स (Ben stokes) ने मिलकर जबर्दस्त शुरूआत दी लेकिन चौथे ओवर में दोनों बल्लेबाजों के बीच गलतफहमी पैदा हुई जिसका परिणाम उथप्पा को भुगतना पड़ा. रोबिन उथप्पा 13 गेंद पर 19 रन बनाकर रन आउट हुए. उथप्पा अपनी पारी में 2 चौका और एक छक्का जमाने में सफल भी रहे थे. जिस तरह से रोबिन हैदराबाद के गेंदबाजों पर प्रहार कर रहे थे उससे ऐसा प्रतित हो रहा था कि आज वो कुछ बड़ा कमाल करेंगे. लेकिन एक बार फिर उनकी किस्मत ने उनको धोखा दिया और दुर्भाग्यपूर्ण रन आउट हो गए.  

RR vs SRH: मनीष पांडे T20 क्रिकेट में दिग्गज भारतीय खिलाड़ियों की खास लिस्ट में हुए शामिल, बनाया रिकॉर्ड

उथप्पा ने आईपीएल में बतौर ओपनर 2000 रन पूरा करने में भी सफल रहे. आईपीएल में बतौर ओपनर सबसे ज्यादा रन बनाने वाले लिस्ट में रोबिन उथप्पा 10वें नंबर पर हैं. उथप्पा से आगे केएल राहुल हैं जिन्होंने ओपनर के तौर पर बल्लेबाजी करते हुए 2017 रन अबतक बना लिए हैं. 


एक्टर शाहिद कपूर के कवर ड्राइव को देखकर सुरेश रैना, बोले- सुपर...देखें Video

आईपीएल में बतौर ओपनर सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड शिखर धवन के नाम है. धवन के नाम आईपीएल में बतौर ओपनर 4637 रन दर्ज है.रोबिन उथप्पा ने वैसे ओवरऑल आईपीएल करियर में 4558 रन बनाए हैं जिसमें 24 अर्धशतक शामिल है. इस सीजन में उथप्पा का बल्ला खामोश रहा है. 9 मैच में केवल 147 रन ही बना पाए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​