SRH vs CSK: ओपनिंग करने उतरे सैम कुरेन ने की जमकर धुनाई, गेंदबाज खलील अहमद देखते रह गए.. Video

IPL 2020: SRH vs CSK: आईपीएल के 29वें मैच में हैदराबाद के खिलाफ पहले खेलते हुए चेन्नई ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 167 रन बनाए. ऊपरी क्रम के बल्लेबाजों ने अच्छी बल्लेबाजी की जिसके कारण सीएसके 167 रन बना सकने में सफल रही.

SRH vs CSK: ओपनिंग करने उतरे सैम कुरेन ने की जमकर धुनाई, गेंदबाज खलील अहमद देखते रह गए.. Video

SRH vs CSK: ओपनिंग करने उतरे सैम कुरेन ने की खलील अहमद की जमकर धुनाई, 4-4-6-6..देखें Video

IPL 2020: SRH vs CSK: आईपीएल के 29वें मैच में हैदराबाद के खिलाफ पहले खेलते हुए चेन्नई ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 167 रन बनाए. ऊपरी क्रम के बल्लेबाजों ने अच्छी बल्लेबाजी की जिसके कारण सीएसके 167 रन बना सकने में सफल रही. हालांकि आखिर में रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja)ने तेजी से रन बनाकर टीम के स्कोर को सम्मानजनक स्कोर तक ले गए. आजके मैच में चेन्नई ने ओपनिंग में फेरबदल करते हुए फाफ डु प्लेसी के साथ सैम कुरेन को पहले बल्लेबाजों के लिए भजा. वैसे फाफ डु प्लेसी जल्द आउट हो गए लेकिन सैम कुरेन (Sam Curran) ने कमाल की बल्लेबाजी कर धमाल मचा दिया. कुरेन ने 21 गेंद पर 31 रन की पारी खेली जिसमें 3 चौका और 2 छक्का शामिल रहा. कुरेन को संदीप शर्मा (Sandeep Sharma) ने बोल़्ड आउट करके पवेलियन की राह दिखाई लेकिन आउट होने से पहले उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से धमाल मचा दिया. 

कुरेन ने खासकर खलील अहमद (Khaleel Ahmed) की एक ओवर में लगातार 4 गेंद पर 2 चौके और 2 छक्के लगाकर दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में तूफान ला दिया. खलील के ओवर में धुआंधार बल्लेबाजी कर कुरेन ने हैदराबाद के कप्तान वॉर्नर के माथे पर चिंता की लकीरें जरूर नजर आ रही थी. लेकिन संदीप ने बोल्ड आउट कर कुरेन की विस्फोटकर पारी का अंत किया. 

हैदराबाद के खिलाफ वॉट्सन ने 38 गेंद पर 42 रन बनाए तो वहीं अंबाती रायडु ने 34 गेंद पर 41 रन की पारी खेली, कप्तान धोनी ने अपनी पारी में एक छक्का जरूर लगाया लेकिन पारी को बड़ी नहीं बना पाए. धोनी13 गेंद पहर 21 रन बनाकर आउट हुए, रविंद्र जडेजा ने 10 गेंद पर 25 रन बनाए जिसमें 3 चौके और 1 छक्का शामिल रहा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खलील. संदीप और नटराजन ने 2-2 विकेट लिए. स्पिनरों को कोई भी सफलता नहीं मिली. प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए सीएसके को यह मैच जीतना काफी अहम है.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​