IPL 2020: संजू सैमसन ने 'Jonny Bairstow' का लिया ऐसा कैच, देखने लगे SRH कप्तान डेविड वॉर्नर

RR vs SRH: राजस्थान के खिलाफ मैच में जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) का बल्ला नहीं चला और 13 गेंद पर 16 रन बनाकर खलील अहमद की गेंद पर संजू सैमसन (Sanju Samson) के द्वारा लपके गए

IPL 2020: संजू सैमसन ने 'Jonny Bairstow' का लिया ऐसा कैच, देखने लगे SRH कप्तान डेविड वॉर्नर

खास बातें

  • जॉनी बेयरस्टो का हैरान करने वाले कैच सैमसन ने लिया
  • बेयरस्टो केवल 16 रन ही बना पाए
  • संजू सैमसन हवा में ड्राइव लगाकर लिया कैच

RR vs SRH: राजस्थान के खिलाफ मैच में जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) का बल्ला नहीं चला और 19 गेंद पर 16 रन बनाकर कार्तिक त्यागी की गेंद पर संजू सैमसन (Sanju Samson) के द्वारा लपके गए. सैमसन ने बाउंड्री के पास हवा में ड्राइव लगाकर शानदरा कैच लपककर बेयरस्टो को पवेलियन भेजा. बेयरस्टो ने अपनी पारी के दौरान 1 चौक ा और 1 छक्का जमाने में सफल रहे. सैमसन की कैच की तारीफ सोशल मीडिया पर हो रही है. बता दें कि हैदराबाद ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 4 विकेट पर 158 रन बनाए जिसमें मनीष पांडे (Manish Pandey) का अर्धशतक शामिल रहा. मनीष पांडे ने 44 गेंद पर 54 रन की पारी खेली तो वहीं वॉर्नर 48 रन बनाकर आउट हुए. 

इस मैच में एक बार फिर सैमसन बल्लेबाजी में फ्लॉप रहे हैं और केवल 26 रन बनाकर राशिद खान की गेंद पर विकेटकीपर बेयरस्टो के द्वारा लपके गए. एक तरफ जहां बेयरस्टो का कैच सैमसन ने लपका था तो वहीं सैमसन का कैच बेयरस्टो ने लपका. मैच के दौरान इस संयोग ने हर क्रिकेट फैन्स को हैरान कर दिया. 

सोशल मीडिया पर सैमसन के लाजबाव कैच से ज्यादा उनके खराब फॉर्म की भी हो रही है. कई फैन्स को विश्वास ही नहीं हो रहा है कि जिस बल्लेबाज ने आईपीएल 2020 की शुरूआत तूफानी तरीके से की थी उस बल्लेबाज का फॉर्म ़अचानक से इतना कैसे गिर सकता है. अबतक सैमसन 202 रन ही बना पाए हैं. 

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com