IPL डेब्‍यूटेंट शाहबाज अहमद ने बाउंड्री पर पकड़ा कैच, गेंदबाज को भी यकीन न हुआ...देखें Video

IPL 2020 RR Vs RCB: आईपीएल के 33वे मैच में राजस्थान ने बेंगलोर के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले खेलते हुए आरसीबी ने 20 ओवर में 177 रन बनाए.

IPL डेब्‍यूटेंट शाहबाज अहमद ने बाउंड्री पर पकड़ा कैच, गेंदबाज को भी यकीन न हुआ...देखें Video

RR vs RCB: डेब्यू करने वाले

IPL 2020 RR Vs RCB: आईपीएल के 33वे मैच में राजस्थान ने बेंगलोर के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले खेलते हुए आरसीबी ने 20 ओवर में 177 रन बनाए. राजस्थान की ओर से सबसे ज्यादा कप्तान स्टीव स्मिथ ने 57 रनों की पारी खेली, स्मिथ के अलावा रॉबिन उथप्पा (Robinn Uthappa) ने धमाकेदार 41 रन बनाए. राजस्थान के कप्तान स्टीव स्मिथ ने इस सीजन में अपना तीसरा अर्धशतक जमाया और क्रिस मॉरिस (Chris Morris) की गेंद पर आईपीएल में डेब्यू कर रहे शाहबाज़ अहमद (Shahbaz Ahmed) के द्वारा लपके गए. डेब्यू कर रहे शहबाज ने एक बेहतरीन कैच लेकर स्टीव स्मिथ (Steven Smith) की शानदार पारी का अंत किया. बता दें कि शाहबाज़ अहमद ने साल 2018 में बंगाल के लिए विजय हजारे ट्रॉफी में डेब्यू किया. घरेलू क्रिकेट में शाहबाज बेहतरीन ऑलराउंडर माने जाते हैं. 

RR vs RCB: युजवेंद्र चहल ने लगातार 2 गेंद पर लिए 2 विकेट, तो दर्शक दीर्घा में मंगेतर धनश्री यूं उछल पड़ीं

स्टीव स्मिथ का कैच शाहबाज ने गजब अंदाज में बाउंडी लाइन पर लिया. जिस तरह से शाहबाज ने कैच लिया उसे देखकर हर कोई दंग रह गया. शाहबाज़ अहमद (Shahbaz Ahmed) के द्वारा लपका गया यह कैच इस टूर्नामेंट का बेहतरीन कैच में से एक माना जाएगा. बल्लेबाज इस कैच को देखकर हैरान तो हुए ही बल्कि गेंदबाज भी कैच को देखकर अपना रिएक्शन देते हुए नजर आए,

आरसीबी कप्तान विराट कोहली भी शाहबाज के फील्डिंग को देखकर काफी खुश नजर आए. स्मिथ ने अपनी 57 रन की पारी में 36 गेंद का सामना किया और 6 चौका और एक छक्का जमाने में सफल रहे. स्मिथ के अलावा जोस बटलर ने 25 गेंद पर 24 रन बनाए. बटलर ने 1 चौका और एक छक्का जमाने में सफल रहे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं. आईपीएल 2020 के हीरो राहुल तेवतिया 11 गेंद पर 19 रन बनाकर नाबाद रहे. तेवतिया ने 19 रन की पारी में 1 चौका और 1 छक्का मारने में कामयाबी पाई.  आरसीबी की ओर से क्रिस मॉरिस ने 4 विकेट, चहल ने 2 विकेट झटके.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​