MI vs RCB: सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली ने लाइव मैच में एक दूसरे को दिखाई आंख, फिर हुआ ऐसा..देखें Video

IPL 2020 MI vs RCB: मुंबई (Mumbai Indians) के दिग्गज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के शानदार अर्धशतकीय पारी के दम पर मुंबई इंडियंस ने आरसीबी को 5 विकेट से हराकर प्लऑफ में जगह बना ली है

MI vs RCB: सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली ने लाइव मैच में एक दूसरे को दिखाई आंख, फिर हुआ ऐसा..देखें Video

MI vs RCB: सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली ने लाइव मैच में एक दूसरे को घूरा, फिर हुआ ऐसा..देखें Video

खास बातें

  • सूर्यकुमार यादव ने खेली तूफानी पारी, मुंबई जीता 5 विकेट से
  • सूर्यकुमार यादव बने मैन ऑफ द मैच
  • आईपीएल प्लेऑफ में मुंबई इंडियंस की जगह लगभग पक्की

IPL 2020 MI vs RCB: मुंबई (Mumbai Indians) के दिग्गज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के शानदार अर्धशतकीय पारी के दम पर मुंबई इंडियंस ने आरसीबी को 5 विकेट से हराकर प्लऑफ में जगह बना ली है. सूर्यकुमार यादव 79 रन बनाकर नाबाद रहे. उन्होंने अपनी पारी में 43 गेंद का सामना किया, जिसमें 10 चौके और 3 छक्के जमाने में सफल रहे. सूर्यकुमार यादव ने अकेले दम पर बेहतरीन पारी खेलकर कोहली की टीम बैंगलोर को 5 विकेट से धो दिया. यादव के अलावा हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने 15 गेंद पर 17 रन की पारी खेलकर मुंबई को शानदार जीत दिला दी. एक तरफ जहां सूर्यकुमार यादव ने अपनी बल्लेबाजी से फैन्स का दिल जीत लिया तो वहीं अपने व्यवहार से भी दिल जीतने में सफल रहे. दरअसल मैच के दौरान जब सूर्यकुमार यादव 40 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे तो आरसीबी कप्तान विराट कोहली ने उनके साथ स्लेजिंग करते हुए नजर आए.

दरअसल 13वे ओवर की आखिरी गेंद पर सूर्यकुमार यादव ने कवर की तरफ शॉ़ट खेली जहां कोहली खड़े थे. शॉट खेलने के बाद सूर्यकुमार यादव एक टक कोहली को देखते रहे, जिसके बाद कोहली कवर की ओर से चलकर बल्लेबाज के तरफ आए और शांत होकर देखने लगे. हालांकि दोनों के बीच बातचीत नहीं हुई लेकिन सूर्यकुमार यादव ने एक टक कोहली को देखकर अपने इरादे जाहिर कर दिए थे.

MI vs RCB: भारतीय टीम में नहीं चुने जाने के बाद सूर्यकुमार यादव ने विराट की टीम की निकाली हवा, जड़ा तूफानी पचासा

मुंबई इंडियंस ने 5 विकेट से आरसीबी को हराकर प्लेऑफ में जगह बना ली है. मुंबई इंडियंस के अब 16 अंक हो गए हैं. सूर्यकुमार यादव की पारी ने फैन्स का दिल जीत लिया. हरभजन सिंह ने एक बार फिर ट्वीट किया औऱ लिखा कि उम्मीद है कि चयनकर्ता सूर्यकुमार की यह पारी देख रहे होंगे.  सूर्यकुमार ने अबतक 12 मैच में 362  रन बना लिए हैं. आईपीएल के इस सीजन में सूर्यकुमार यादव एक बार फिर इकांई अंक पर आउट नहीं हुुए हैं. 

Newsbeep

 सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) का आईपीएल में यह 10वां अर्धशतक था. बता दें कि आरसीबी ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 164 रन बनाए थे जिसे मुंबई ने 5 विकेट खोकर 19.1 ओवर में 166 रन बनाकर लक्ष्य हासिल कर लिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​