Aus Vs IND: नटराजन ने वनडे में मौका मिलते ही दिखाया कमाल, घातक गेंद पर लाबुशाने को किया बोल्ड Video

Aus Vs IND 3rd ODI: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे में तेज गेंदबाज टी नटराजन (T Natarajan) को डेब्यू करने का मौका मिला. डेब्यू मैच में नटराजन ने अपनी गेंदबाजी का जलवा दिखाते हुए ऑस्ट्रेलिया के ओपनर मार्नस लाबुशाने (Marnus Labuschagne) को बोल्ड कर अपने वनडे करियर का पहला विकेट हासिल किया

Aus Vs IND: नटराजन ने वनडे में मौका मिलते ही दिखाया कमाल, घातक गेंद पर लाबुशाने को किया बोल्ड Video

Aus Vs IND: नटराजन ने वनडे में मौका मिलते ही दिखाया कमाल, घातक गेंद पर लाबुशाने को किया बोल्ड Video

Aus Vs IND 3rd ODI: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे में तेज गेंदबाज टी नटराजन (T Natarajan) को डेब्यू करने का मौका मिला. डेब्यू मैच में नटराजन ने अपनी गेंदबाजी का जलवा दिखाते हुए ऑस्ट्रेलिया के ओपनर मार्नस लाबुशाने (Marnus Labuschagne) को बोल्ड कर अपने वनडे करियर का पहला विकेट हासिल किया. नटराजन ने ऑफ स्टंप से बाहर जाती तेज गेंद फेंककर लाबुशाने को कट शॉट मारने के लिए ललचाया जिससे बल्लेबाज गेंदबाज की गेंद की तेजी को अच्छी तरह से भांप नहीं पाया. जिससे गेंद बल्ले से लगकर विकेट पर जा लगी. इस तरह से लाबुशाने बोल्ड आउट होकर पवेलियन लौटे. लाबुशाने ने 13 गेंद पर 7 रन बनाए. T Natarajan का इंटरनेशनल क्रिकेट में यह पहला विकेट था. बता दें कि जैसे ही नटराजन ने लाबुशाने को बोल्ड किया वैसे ही गेंदबाज ने आसमान की ओर देखकर किस करते हुए भगवान को शुक्रिया कहा. कोहली और बाकी भारतीय टीम के खिलाड़ी नटराजन को बधाई देते हुए दिखे. 

AUS vs IND 3rd ODI: यॉर्कर स्‍पेशलिस्‍ट टी नटराजन ने किया वनडे में डेब्यू, बनाया यह रिकॉर्ड

इससे पहले टी नटराजन (T Natarajan) को भारतीय कप्तान विराट कोहली ने वनडे कैप देखकर उनका स्वागत वनडे टीम में किया है. ऩटराजन अपनी गेंदबाजी के दौरान सटीक यॉर्कर डालने के लिए जाने जाते हैं. आईपीएल 2020 (IPL 2020) में भी नटराजन ने अपनी यॉर्कर से विरोधी बल्लेबाजों को खूब परेशान किया था. आईपीएल में नटराजन ने 22 मैच खेलकर 18 विकेट लिए हैं. 


AUS vs IND: कोहली ने तोड़ा सचिन तेंदुलकर का 'विराट' रिकॉर्ड, सबसे कम पारियों में बनाए 12000 ODI रन

तीसरे वनडे में भारत ने पहले बल्लेबाजी की और 50 ओवर में 5 विकेट पर 302 रन बनाए. हार्दिक पंड्या ने 92 रन की नाबाद पारी खेली तो वहीं रवींद्र जडेजा ने 66 रन बनाए. दोनों ने छठे विकेट के लिए नाबाद 150 रन की साझेदारी की, दोनों की पारी के दम पर ही भारतीय टीम 300 के आंकड़ों को पार करने में सफल रही. भारतीय कप्तान कोहली 63 रन बनाकर आउट हुए. भारतीय टीम पहले ही सीरीज गंवा चुकी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​