WBBL 2020: महिला क्रिकेटर ने किया कमाल, हवा में उड़ते हुए लिया ऐसा अनोखा कैच..देखें Video

महिला बिग बैश लीग (Womens Big Bash League 2020) में नताली स्किवर (Nat Sciver) ने एक हाथ से असाधारण कैच लपकर हर किसी को हैरान कर दिया.

WBBL 2020: महिला क्रिकेटर ने किया कमाल, हवा में उड़ते हुए लिया ऐसा अनोखा कैच..देखें Video

WBBL 2020: महिला क्रिकेटर ने किया कमाल, हवा में उड़ते हुए लिया ऐसा अनोखा कैच..देखें Video

Womens Big Bash League 2020: पुरूष क्रिकेट में फील़्डरों के द्वारा कई ऐसे कैच देखने को मिल जाते हैं जो फैन्स को हैरान कर डालते हैं, लेकिन अब महिला क्रिकेट भी पुरूष क्रिकेटरों की तरह मैदान पर फील्डिंग करते हुए दिख रहीं हैं. ऐसा ही नजारा महिला बिग बैश लीग (Womens Big Bash League 2020) में देखने को मिला जब नताली स्किवर (Nat Sciver) ने एक हाथ से असाधारण कैच लपकर हर किसी को हैरान कर दिया. महिला बिग बैश लीग के 36वें मैच में सिडनी थंडर और मेलबर्न स्टार्स के बीच मैच (Sydney Thunder Women vs Melbourne Stars Women) के दौरान यह नजारा देखने को मिला. मेलबर्न स्टार्स ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया.

Aus vs Ind: खतरनाक ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने कहा, सोशल मीडिया से दूर हूं, पूरा ध्यान भारत के खिलाफ सीरीज पर

मैच के 13वें ओवर की पहली गेंद पर बल्लेबाज टैमी ब्यूमोंट का कैच नताली ने हवा में छलांग लगाकर एक हाथ से लिया. कैच इतना मुश्किल भरा था कि हर कोई देककर हैरान रह गया. सोशल मीडिया पर नताली स्किवर (Melbourne Stars' Nat Sciver) के कैच की तारीफ खूब हो रही है. वैसे यह मैच मेलबर्न स्टार्स की टीम 8 विकेट से जीतने में सफल रही. 

ऑस्ट्रेलिया Vs भारत: T20, वनडे और टेस्ट मैचों का लाइव टेलीकास्ट, स्ट्रीमिंग कब और कहां पर होगा, पूरी डिटेल्स

Newsbeep

पहले बल्लेबाजी करते हुए सिडनी ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 131 रन बनाए जिसमें राचेल हेन्स (Rachael Haynes) ने शानदार 51 रन की पारी खेली. इसके बाद मेलबर्न स्टार्क की टीम 2 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल करने में सफल रही. मेलबर्न स्टार्स की ओर से मिग्नोन डु प्रीज़ (Mignon du Preez) ने 57 और नताली स्किवर ने 31 गेंद पर 36 रन बनाकर अपनी टीम को जीत दिला दी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​