NDTV Khabar

नव वर्ष के मौके पर अनुष्‍का के साथ यूं नजर आए व‍िराट कोहली, साक्षी धोनी और रोह‍ित शर्मा ने भी क‍िए पोस्‍ट..

टीम इंड‍िया के कप्तान विराट कोहली नव वर्ष 2020 के जश्‍न के कुछ फोटो और वीड‍ियो फैंस के साथ शेयर क‍िए हैं, इनमें से कुछ में व‍िराट को पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा के साथ देखा जा सकता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नव वर्ष के मौके पर अनुष्‍का के साथ यूं नजर आए व‍िराट कोहली, साक्षी धोनी और रोह‍ित शर्मा ने भी क‍िए पोस्‍ट..

Virat Kohli ने पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा के साथ यह फोटो पोस्‍ट क‍िया है

खास बातें

  1. नए साल की पार्टी के मौके का व‍िराट ने फोटो पोस्‍ट क‍िया
  2. साक्षी ने पत‍ि एमएस धोनी के साथ फोटो की पोस्‍ट
  3. पत्‍नी र‍ित‍िका और बेटी समाइरा के साथ नजर आए रोह‍ित शर्मा

टीम इंड‍िया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli)नव वर्ष 2020 के जश्‍न के कुछ फोटो/वीड‍ियो फैंस के साथ शेयर क‍िए हैं, इनमें व‍िराट को पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा के साथ देखा जा सकता है. स्‍व‍िट्जरलैंड में नए साल की पार्टी में इन दोनों के साथ बॉलीवुड स्‍टार सैफ अली खान, करीना कपूर और वरुण धवन को भी देखा गया था. व‍िराट ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर अनुष्‍का शर्मा के साथ एक बेहतरीन फोटो पोस्‍ट की है, ज‍िसका कैप्‍शन उन्‍होंने ल‍िखा है-On point for 2020. इसी क्रम में महेंद्र स‍िंह धोनी की पत्‍नी साक्षी रावत ने भी माही के साथ एक पोस्‍ट की है. इस फोटो को लेकर भी फैंस ने काफी पसंद क‍िया है.

IPL 2020 में क‍िसे 'मांकड‍िंग' करेंगे, Ravichandran Ashwin ने द‍िया यह जवाब..

On point for 2020

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on


साक्षी ने पति और टीम इंड‍िया के पूर्व कप्‍तान महेंद्र स‍िंह धोनी के साथ फोटो पोस्‍ट क‍िया है, उसके साथ मैसेज ल‍िखा है-2020 with this man. मैसेज के साथ उन्‍होंने हार्ट की इमोजी भी लगाई है.

2020 with this man !

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on

टीम इंड‍िया के 'ह‍िटमैन' रोह‍ित शर्मा ने भी नए साल की पार्टी का एक वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर शेयर क‍िया है, ज‍िसमें वे पत्‍नी र‍ित‍िका और नन्‍ही बेटी समाइरा के साथ नजर आ रहे हैं.

vu79v8bg
टिप्पणियां

इस समय स्‍व‍िट्जरलैंड में छुट्ट‍ियां मना रहे व‍िराट और अनुष्‍का ने मंगलवार को एक मैसेज के जर‍िये प्रशंसकों को नए साल की अग्र‍िम शुभकामनाएं दी थी. ग्‍लेश‍ियर में शूट क‍िए गए सेल्‍फी वीड‍िया में व‍िराट ने कहा-इस इस समय एक खूबसूरत ग्‍लेश‍ियन पर है और हमने सोचा क‍ि हमें आप सब के ल‍िए Early New Year Wishes र‍िकॉर्ड करना चाह‍िए.

गौरतलब है क‍ि व‍िराट कोहली की कप्‍तानी में टीम इंड‍िया ने वर्ष 2019 में लगातार सफलता हास‍िल की. भारतीय टीम ने हाल ही में वेस्‍टइंडीज के ख‍िलाफ टी20 और वनडे सीरीज में जीत हास‍िल की है. वर्ल्‍डकप 2019 के सेमीफाइनल में म‍िली हार को अपवाद मान लें तो सालभर भारतीय टीम की जीत का क्रम जारी रहा. टीम इंड‍िया ने इस दौरान ऑस्‍ट्रेल‍ियाई टीम को उसके ही मैदान पर टेस्‍ट सीरीज में हराना शाम‍िल है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... CM अमरिंदर ने CAA को लेकर अकाली दल को दी NDA छोड़ने की चुनौती, तो SAD ने ऐसे किया पलटवार

Advertisement