ऑस्ट्रेलिया पहुंचते ही कोहली का दिखने लगा 'विराट' रूप, प्रैक्टिस के दौरान लिया ऐसा कैच..देखें Video

INDvAUS: ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच सीरीज का आगाज 27 नवंबर से होगा. भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई हैअऔर क्वारंटीन के दौरान अभ्यास सत्र में भी हिस्सा ले रही है. भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है जिसमें भारतीय खिलाड़ी जमकर अभ्यास करते हुए दिख रहे हैं

ऑस्ट्रेलिया पहुंचते ही कोहली का दिखने लगा 'विराट' रूप, प्रैक्टिस के दौरान लिया ऐसा कैच..देखें Video

ऑस्ट्रेलिया पहुंचते ही कोहली का दिखने लगा 'विराट' रूप, प्रैक्टिस के दौरान लिया ऐसा कैच..देखें Video

INDvAUS: ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच सीरीज का आगाज 27 नवंबर से होगा. भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई हैअऔर क्वारंटीन के दौरान अभ्यास सत्र में भी हिस्सा ले रही है. भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है जिसमें भारतीय खिलाड़ी जमकर अभ्यास करते हुए दिख रहे हैं. खासकर एक वीडियो में भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) अभ्यास के दौरान स्लिप कैच की प्रैक्टिस करते दिख रहे हैं. इसी दौरान कोहली ने स्लिप कैच की प्रैक्टिस करते हुए एक बेहतरीन कैच लिया जिसका वीडियो शेयर किया गया है. कोहली के अलावा उनके साथ स्लिप कैचिंग का अभ्यास चेतेश्वर पुजारा भी करते दिख रहे हैं. 

ऑस्ट्रेलिया Vs भारत: T20, वनडे और टेस्ट मैचों का लाइव टेलीकास्ट, स्ट्रीमिंग कब और कहां पर होगा, पूरी डिटेल्स

भारतीय टीम पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 वनडे मैच खेलेगी, इसके बाद 3 टी-20 मैच खेले जाएंगे, बाद में टेस्ट सीरीज खेला जाएगा. टेस्ट सीरीज का पहला मैच 17 दिसंबर को एडिलेड में खेला जाएगा, जो डे-नाइट टेस्ट मैच होगा. 

ऑस्ट्रेलिया की पिच पर गेंद ज्यादा उछाल लेती है जिसके कारण स्लिप में ज्यादा से ज्यादा कैच आते है. यही कारण है कि भारतीय टीम के खिलाड़ी स्लिप कैच की भी जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं. 

भारतीय कप्तान विराट कोहली एडिलेड डे-नाइट टेस्ट मैच खेलने के बाद वापस भारत लौटने वाले हैं, ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि भारतीय टीम की कप्तानी दूसरेे, तीसरी और चौथे टेस्ट में कौन सा खिलाड़ी करेगा. भारतीय टेस्ट टीम में रोहित शर्मा को भी शामिल किया गया है. वहीं, रहाणे टेस्ट में भारतीय उपकप्तान हैं. ऐसे में कोहली की गैरमौजूदगी में भारतीय टेस्ट टीम की कप्तानी कौन खिलाड़ी करेगा इसका फैसला अभी नहीं किया गया है. 

India vs Australia: चहल ने कुलदीप यादव के साथ शेयर की तस्वीर, बोले- "भाई के साथ वापस नेशनल ड्यूटी पर."

Newsbeep

वैसे भारतीय पूर्व दिग्गज इरफान पठान ने भारतीय टेस्ट टीम की कप्तानी कोहली की गैरमौजूदगी में रोहित शर्मा को करने की वकालत की है. दूसरा टेस्ट मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 27 दिसंबर को खेला जाएगा. तीसरा टेस्ट मैच अगले साल 7 जनवरी को औऱ आखिरी टेस्ट मैच 15 जनवरी को खेला जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​