DC Vs RCB: पृथ्वी शॉ ने बैठकर मारा कमाल का छक्का, कप्तान कोहली देखते रह गए, देखें Video

IPL 2020 DC vs RCB: आईपीएल 2020 के 19वें मैच में आरसीबी ने टॉस जीतकर दिल्ली कैपिटल्स को पहले बल्लेबाजी के लिए कहा. दिल्ली के ओपनर बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) और शिखर धवन ने तूफानी शुरूआत दी.

DC Vs RCB: पृथ्वी शॉ ने बैठकर मारा कमाल का छक्का, कप्तान कोहली देखते रह गए, देखें Video

खास बातें

  • आरसीबी के खिलाफ पृथ्वी शॉ ने खेली तूफानी पारी
  • 23 गेंद पर खेली 42 रन की तूफानी पारी
  • मोहम्मद सिराज ने विस्फोटक पृथ्वी शॉ को किया आउट

IPL 2020 DC vs RCB: आईपीएल 2020 के 19वें मैच में आरसीबी ने टॉस जीतकर दिल्ली कैपिटल्स को पहले बल्लेबाजी के लिए कहा. दिल्ली के ओपनर बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) और शिखर धवन ने तूफानी शुरूआत दी. खासकर पृथ्वी ने गजब की बल्लेबाजी की और बैंगलोर के गेंदबाज के खिलाफ तूफानी बल्लेबाजी कर विरोधी कप्तान कोहली को भी हैरान कर दिया. यहां तक कि तेज गेंदबाज नवदीप सैनी की गेंदबाजी पर भी जबर्दस्त प्रहार करते दिखे. दिल्ली की पारी के तीसरे ओवर की चौथी गेंद 143.6kph के स्पीड के साथ गेंद फेंकी जिसपर पृथ्वी ने एस्ट्रा कवर के ऊपर से बेहतरीन छक्का जमाया. आऱसीबी के कप्तान कोहली (Virat Kohli) भी पृथ्वी श़ॉ को शानदार शॉट को देखकर अपना रिएक्शन देते नजर आए. कोहली शॉ के द्वारा जमाए गए छक्के को देखकर अपने सिर को हिलाते हुए नजर आए. मानो युवा पृथ्वी कीो उनके इस तरह की बल्लेबाजी पर पीठ थपथपा रहे हैं. 

क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने भी ट्वीट कर शॉ के इस बेहतरीन शॉट की चर्चा की और अपना रिएक्शन दिया, सचिन ने कमाल का शॉट अपने ट्वीट में लिखा और साथ ही कोहली के रिएक्शन को मिलियन डॉलर करार दिया. वैसे शॉ 23 गेंद पर 42 रन बनाकर मोहम्मद सिराज की गेंद पर विकेटकीपर डिविलियर्स के द्वारा लपके गए, 

आस्ट्रेलिया दौरे से पहले दुबई में 6 दिन के क्वारेंटीन में रह सकते हैं कोच रवि शास्त्री, पुजारा, और कोचिंग स्टाफ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पृथ्वी ने अपनी 42 रन की पारी में 5 चौके और 2 छक्के जमाए, लेकिन बल्लेबाजी के दौरान लगाए गए बेहतरीन शॉट से फैन्स और पूर्व क्रिकेटरों का दिल जीत लिया. सोशल मीडिया पर पृथ्वी के द्वारा जमाए गए शॉट की चर्चा खूब हो रही है. आईपीएल 2020 में शॉ ने कमाल की बल्लेबाजी की है और 5 पारियों में 179 रन बना चुके हैं. 

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​