यह ख़बर 18 मार्च, 2013 को प्रकाशित हुई थी

चौथे टेस्ट के लिए भारत लौटेंगे वाटसन

खास बातें

  • लगातार हार से बेजार ऑस्ट्रेलियाई टीम को भारत के खिलाफ चौथे और आखिरी क्रिकेट टेस्ट से पहले राहत मिली क्योंकि उपकप्तान शेन वाटसन सोमवार को भारत पहुंच रहे हैं।
मोहाली:

लगातार हार से बेजार ऑस्ट्रेलियाई टीम को भारत के खिलाफ चौथे और आखिरी क्रिकेट टेस्ट से पहले राहत मिली क्योंकि उपकप्तान शेन वाटसन सोमवार को भारत पहुंच रहे हैं।
 
वाटसन आज सिडनी से रवाना होंगे और रात तक भारत पहुंच जाएंगे लेकिन यहां तीसरा टेस्ट खेल रही टीम से कल ही जुड़ सकेंगे।
 
चार निलंबित खिलाड़ियों में से एक वाटसन अपने बेटे के जन्म के कारण पिछले गुरुवार को सिडनी चले गए थे। टीम के और अपने प्रदर्शन में सुधार के लिये कोच मिकी आर्थर के कहे अनुरूप प्रेजेंटेशन देने में नाकाम रहे वाटसन समेत चार खिलाड़ियों को एक टेस्ट से बाहर कर दिया गया था।
 
क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने बताया कि वह सोमवार की रात भारत पहुंचेंगे। चौथा टेस्ट दिल्ली में शुक्रवार से खेला जायेगा।
 
क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने एक बयान में कहा, ‘‘शेन वाटसन भारत लौटेंगे और आज रात सिडनी से रवाना होंगे। वह चौथे टेस्ट से पहले टीम से जुड़ जाएंगे।’’ वाटसन को तीसरे टेस्ट के बाद स्वदेश लौटकर चौथा टेस्ट नहीं खेलना था लेकिन एक मैच का निलंबन झेलने के बाद वह तुरंत रवाना हो गए थे।
 
उनके साथ तेज गेंदबाज मिशेल जानसन, जेम्स पेटिंसन और बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा पर भी प्रतिबंध लगाया गया था। वाटसन ने तो यहां तक कह दिया था कि टेस्ट क्रिकेट में अपने भविष्य पर वह पुनर्विचार करेंगे।
 
तीसरे टेस्ट से पहले हालांकि कप्तान माइकल क्लार्क ने कहा था कि वह चाहते हैं कि वाटसन अंतिम टेस्ट के लिये लौटे। क्लार्क की पीठ की तकलीफ के कारण वाटसन को चौथे टेस्ट में कप्तानी भी करनी पड़ सकती है।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com