यह ख़बर 02 मई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

हम लगातार बेहतर हो रहे हैं : महेंद्र सिंह धोनी

खास बातें

  • चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने गुरुवार को रोमांचक मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब को हराने के बाद कहा कि हालांकि वह आईपीएल के इस सत्र में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं, लेकिन अभी वह आईपीएल के चौथे संस्करण में अपने बेहतरीन प्रदर्शन को दोहरा न
चेन्नई:

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने गुरुवार को रोमांचक मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब को हराने के बाद कहा कि हालांकि वह आईपीएल के इस सत्र में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं, लेकिन अभी वह आईपीएल के चौथे संस्करण में अपने बेहतरीन प्रदर्शन को दोहरा नहीं सके हैं।

उल्लेखनीय है कि आईपीएल के चौथे संस्करण के खिताब पर सुपर किंग्स ने कब्जा किया था।

आईपीएल-6 के गुरुवार को हुए मुकाबले में सुपर किंग्स ने किंग्स इलेवन को 15 रनों से हराया। अपने घरेलू मैदान पर सुपर किंग्स ने रैना के शानदार 100 रनों की बदौलत चार विकेट पर 186 रनों का स्कोर खड़ा किया, जबकि किंग्स इलेवन 20 ओवरों में छह विकेट पर 171 रन ही बना सकी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मैच के बाद धोनी ने कहा, "मैं अपनी टीम के घरेलू मैदान को किला नहीं कहूंगा। मुझे नहीं लगता कि हम अभी आईपीएल के चौथे संस्करण इतना बेहतरीन प्रदर्शन कर सके हैं। हम हर मैच के बाद बेहतर हो रहे हैं। आज हमने वास्तव में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया और रैना ने हसी के साथ बेहतरीन बल्लेबाजी की। गेदबाजों ने भी अच्छा प्रदर्शन किया। सिर्फ रैना से गेंदबाजी कराना सही निर्णय नहीं था।"